शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्‍नेंट तो चलती ट्रेन से फेंका

पुलिस ने बताया कि कटिहार ट्रेन मालदा जा रही थी। तभी किसी ने एक महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचाया गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। कोलकाता में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक गर्भवती महिला को उसके प्रेमी ने चलती ट्रेन से फेंक दिया। हादसे में महिला का एक हाथ कट गया है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। प्रेमी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक घटना कोलकाता के मालदा की है। पुलिस ने बताया कि कटिहार ट्रेन मालदा जा रही थी। तभी किसी ने एक महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचाया गया।

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्‍नेंट तो चलती ट्रेन से फेंका
 बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी को हुआ रांग नंबर पर प्‍यार, ब्‍वॉयफ्रेंड ने की रेप की कोशिश

महिला का एक हाथ कट चुका था और काफी खून बह जाने के चलते डॉक्‍टरों ने उसे फौरन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। महिला की शिनाख्‍त के बाद फौरन उसके घरवालों को सूचना दी गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 36 साल की इस महिल के संबंध आशिम मंडल नामक युवक से थे। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। युवक शादी का झांसा देता रहा लेकिन उसने शादी नहीं की। इस बीच जब महिला गर्भवती हो गई तो आशिम ने शादी से साफ मना कर दिया।
बीती 16 दिसंबर महिला के घरवालों ने आशिम के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। जिस पर आशिम पीड़ित महिला से शादी की बात करने लगा। मंगलवार को आशिम लड़की को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। फिर वे कटिहार एक्सप्रेस में सवार हो गए। इसी दौरान मालदा के पास आशिम ने महिला को ट्रेन से बाहर फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में महिला के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। वहीं आरोपी के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A pregnant woman who was pushed out of a running train by her boyfriend eventually lost her hand after being taken to Malda Medical College and Hospital.
Please Wait while comments are loading...