मां और पिता के साथ बेटे ने दी इंटर की परीक्षा, बने चर्चा का विषय

इंटरमीडिएट की परीक्षा में एक घर के तीन सदस्य पर्चा देने पहुंचे। ये तीनों पुत्र, पति और पत्नी हैं। दंपत्ति का बेटे के साथ एक ही कक्षा की परीक्षा देना पूरे जिले में चर्चा बना हुआ है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नादिया। गुरूवार से यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। पश्चिम बंगाल बोर्ड के भी हाई-स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं भी शुरू हो गई हैं। पहले ही पेपर में पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक ऐसा वाकया सामना आया कि ना सिर्फ छात्र बल्कि अध्यापक और अध्यापिकाएं भी लगातार इसका जिक्र करती रहीं। दरअसल इंटरमीडिएट की परीक्षा में एक घर के तीन सदस्य पर्चा देने पहुंचे। ये तीनों पुत्र, पति और पत्नी हैं। दंपत्ति का बेटे के साथ एक ही कक्षा की परीक्षा देना पूरे जिले में चर्चा बना हुआ है।

मां और पिता के साथ बेटे ने दी इंटर की परीक्षा, बने चर्चा का विषय

पिता, पुत्र और पत्नी जब एक ही स्कूल से परीक्षा देकर निकले तो दूसरे छात्रों में भी चर्चा का विषय बने रहे। बहुत से लोगों ने उनसे बात भी की। टीचर भी आकर उनसे मिले और उनकी पढ़ने की ललक की तारीफ की। वहीं ये परिवार भी एक साथ परीक्षा देते हुए खुश दिखा।

मां और पिता के साथ बेटे ने दी इंटर की परीक्षा, बने चर्चा का विषय

यूपी बोर्ड की परीक्षाएं भी गुरूवार से शुरू हो चुकी हैं। परीक्षा के लिए इस बार प्रदेश भर में 11 हजार 413 केंद्र बनाए गए हैं। हाईस्कूल की परीक्षा में 3404715 और इंटरमीडिएट की परीक्षा में 2656319 परीक्षार्थी हिस्सा लेंगें। हाईस्कूल की परीक्षा 15 दिन चलेंगी तो वहीं इंटरमीडिएट की परीक्षा 25 दिन चलेंगी। परीक्षाएं 21 अप्रैल को खत्म होंगीं। 
पढ़ें- CBSE के बाद UP बोर्ड की परीक्षाएं भी हुई शुरू, नकल माफियाओं को रोकने के लिए उठाए गए कड़े कदम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother Father and son give 12th board exams together in west bengal
Please Wait while comments are loading...