3 साल की बच्ची से वहशत, रेप कर हाथ तोड़ा, शरीर में चुभो दी सुइयां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप कर उसके शरीर को सुइयों से छलनी कर देने का मामला सामने आया है। बच्ची के शरीर में सात सुइंया गढ़ी हुई हैं, डॉक्टर इलाज के लिए बच्ची के सदमें से निकलने का इंजतार कर रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती है बच्ची

अस्पताल में भर्ती है बच्ची

तीन साल की ये बच्ची कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत देख डॉक्टर भी सन्न हैं। बच्ची का एक हाथ टूटा हुआ है और शरीर पर सुइयों के घाव हैं। डॉक्टरों का कहना है बच्ची के शरीर में सात सुइयां चुभोई गई हैं।

डॉक्टरों को बच्ची के होश में आने का इंतजार

डॉक्टरों को बच्ची के होश में आने का इंतजार

डॉक्टर बच्ची का इलाज शुरू करने से पहले उसकी हालत में सुधार चाहते हैं लेकिन बच्ची हादसे के 24 घंटे से ज्यादा वक्त के बाद भी बदहवाश है। बच्ची के साथ रेप का मामला तब सामने आया जब शनिवार को उसकी हालत खराब देख उसकी मां उसे बांकुरा मेडिकल कॉलेज ले गई। डॉक्टरों ने बच्ची के शरीर की जांच की तो उनके होश ही उड़ गए।

मेड है बच्ची की मां

मेड है बच्ची की मां

जिस बच्ची के साथ रेप हुआ वो मेड का काम करती है। जिस शख्स के घर पर वो काम करती है, उसी के बच्ची से रेप करने की बात महिला ने कही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man raped 3 year old girl penetrate her body with needles
Please Wait while comments are loading...