ममता बोली, अगर बंगाल से सेना नहीं हटाई गई तो हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के टोल प्लाजा पर सेना की तैनाती से भड़की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार प्रदेश में तैनात सेना को नहीं हटाती है तो हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

mamta

मोदी सरकार बनती जा रही है 'डाकू सरकार': ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार 'डाकू सरकार' बनती जा रही है। उन्होंने बताया कि मेरे कहने का मतलब ये है कि मोदी जी लोगों के पैसों को लूट रहे हैं।

क्‍या है वह एक्‍सरसाइज जिस पर ममता ने मचाया है इतना हल्‍ला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मैं सेना की बहुत इज्जत करती हूं लेकिन इनका राजनैतिक प्रतिशोध की भावना से इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है? ये बेहद गलत है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या आप जरूरत पड़ने पर सरकार के खिलाफ कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगी? इस पर ममता बनर्जी ने कहा कि आप परेशान नहीं हों, ऐसा पहले ही किया जा चुका है।

प्रदेश के टोल नाकों पर सेना की तैनाती से भड़कीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने ये बातें प्रदेश सचिवालय से बाहर निकलते समय कही। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बृहस्पतिवार रात 9 बजे से सचिवालय में अपने कार्यलय में मौजूद रही। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के हालात पर नजर रखा।

सेना की तैनाती पर क्यों भड़की ममता, पढ़िए दिनभर की बड़ी खबरें

बता दें कि पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में टोल बूथ पर भारतीय सेना की मौजूदगी को लेकर ममता बनर्जी नाराज थी। उन्होंने इस मुद्दे पर कहा कि क्या यह 'सैन्य तख्तापलट है'।

हालांकि भारतीय सेना ने उनके आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। भारतीय सेना ने कहा कि ये सैन्य अभ्यास कोलकाता पुलिस के साथ बातचीत के बाद कराए जा रहे हैं। देखिए वीडियो जब ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल सचिवालय से बाहर निकली...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamata If not withdraw army deployed in state, we will fight legally.
Please Wait while comments are loading...