पीएम नरेंद्र मोदी घमंडी इंसान, ब्लैकलिस्टेड कंपनी के सेल्समैन: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम ने देश को बेहद खराब हालत में धकेल दिया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। नोटबंदी के ऐलान के बाद केंद्र सरकार को सबसे ज्यादा निशाने पर लेने वाली ममता बनर्जी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार और पीएण पर हमला बोला है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी बाबू बेहद घमंडी हैं। पीएम के नोटबंदी के फैसले की वजह से 120 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई हैं लेकिन उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। ममता ने कहा कि इन मौतों के जिम्मेदार प्रधानमंत्री मोदी हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी घमंडी इंसान, ब्लैकलिस्टेड कंपनी के सेल्समैन: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने पीएम के पेटीएम के एड में दिखने पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री उस कंपनी के सेल्समैन बन गए हैं, जिसमें 40 फीसदी शेयर चीन की एक ब्लैकलिस्टेड कंपनी का है। बनर्जी ने कहा कि इस कंपनी के लिए मोदी बाकयदा विज्ञापन कर रहे हैं, देश के पीएम को ऐसा करते हुए सोचना चाहिए। ममता बनर्जी ने उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ सीबीआई की हालिया कार्रवाई को भी मोदी के इशारे पर परेशान करने का तरीका बताया। ममता ने कहा कि सीबीआई स्वतंत्र एजेंसी नहीं बची है। इसका इस्तेमाल केंद्र अपना विरोध करने वालों को डराने के लिए कर रहा है।

8 नवंबर को पीएम मोदी के नोटबंदी के ऐलान के बाद से ही ममता बनर्जी लगातार उन पर हमलावर रही हैं। वो लगातार नोटबंदी के फैसले की बेहद कड़े शब्दों में आलोचना कर रही हैं। ममता हाल ही में आरबीआई और सीबीआई की स्वायत्ता बचाने के लिए राष्ट्रपति से भी मिल चुकी हैं। उनका कहना है कि केंद्र सरकार सभी संस्थानों पर हमले हो रहे हैं। यह एक खतरनाक खेल है। हम राष्ट्रपति से देश को अव्यवस्था से बचाने की अपील कर रहे हैं, देश को बचाने के लिए सबको सामने आने की जरूरत है। ममता प्रधानमंत्री की तुलना उस लकड़हारे से कर चुकी हैं जो जिस डाल पर बैठा है, उसी को काटने का प्रयास कर रहा है।
पढ़ें- भाजपा नेता के घर पर हमले के आरोप में टीएमसी नेता गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamata Banerjee again targets PM narendra Modi
Please Wait while comments are loading...