कोलकाता में कन्हैया कुमार पर हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेंके अंडे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। जेएनयू छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कन्हैया पर अंडे फेंके और उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया। कन्हैया उस वक्त एक सम्मेलन में वक्ता के तौर पर हिस्सा लेने जा रहे थे। एआईएसएफ और एआईवाईएफ द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में जैसे ही कन्हैया की कार पहुपंची, वहां मौजूद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए उनपर सड़े अंडे फेंकने शुरू कर दिए।

kanhaiya kumar

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कन्हैया पर राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया। इस प्रदर्शन और नारेबाजी के बाद कोलकाता पुलिस ने 3 महिलाओं समेत दस प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के हम ले के बाद सम्मेलन में बोलते हुए कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और केंद्र की मोदी सरकार पर असहिष्णुता का आरोप लगाया।

वहीं सिंगूर जमीन विवाद पर कन्हैया ने कहा कि वो इस के खिलाफ है। उन्होंने क हा कि किसानों की सहमति के बिना उनकी जमीन लेना गलत है। कन्हैया ने बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की तारिफ करते हुए कहा कि किसानों की जमीन वापस दिलाने के लिए बंगाल की तृणमूल सरकार ने जो किया वो सराहनीय है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
All India Students Federation (AISF) leader Kanhaiya Kumar on Thursday faced a demonstration staged by the BJP workers in Kolkata as he was entering the venue of a mass convention where he was one of the speakers.
Please Wait while comments are loading...