फेसबुक पर ममता बनर्जी की आलोचना का पोस्ट मोहल्ले की होर्डिंग पर लगाई

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। आप अक्सर तमाम राजनीतिक मुद्दों पर अपने दोस्तों के बीच बहस करते होंगे, लेकिन कोलकाता में 21 वर्षीय छात्रा को बहस के दौरान ममता बनर्जी की आलोचना करना भारी पड़ गया।

Girls facebook post against Mamta Banerjee pasted on the hoarding in Kolkata

लोगों को झूठ ना बताएं, तीन तलाक कुरान के खिलाफ है: सलीम खान

परेड पर की थी ममता की आलोचना

छात्रा ने ममता बनर्जी के द्वारा मां दुर्गा की परेड की आलोचना की थी, फेसबुक पर छात्रा ने एक पोस्ट लिखा था जिसे उसके घर पास बड़ी होर्डिंग में लगा दिया गया है जिसमें लिखा गया है कि हम मुख्यमंत्री की आलोचना की भर्त्सना करते हैं।

छात्रा को मिल रही है धमकी

कोलकाता विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा काफी भयभीत है, वह सिर्फ पोस्टर की वजह से नहीं डरी हुई है बल्कि उसे कई धमकियां भी मिल रही हैं। छात्रा का कहना है कि उसे टीएमसी से लिंक रखने वाली महिला से ये धमकी मिली है।

छात्रा के फेसबुक पोस्ट को होर्डिंग पर लगाने वाले ग्रुप का नाम दम दम वार्ड 8 सिटिजेन कमेटी है। जिसमे लिखा गया है कि अगर छात्रा को ममता बनर्जी की आलोचना करने का अधिकार है तो हमें भी उसकी आलोचना का अधिकार है।

क्या है परेड

गौरतलब है कि पहली बार सेंट्रल कोलकाता में रेड रोड पर मां दुर्गा की मूर्तियों की परेड की गई है, जिसमें खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल हुई थी। इस परेड पर छात्रा ने लिखा था कि जब बंगाल गरीबी और बेरोजगारी से जूझ रहा है ऐसे वक्त दुर्गा मां की मूर्ती की परेड का क्या महत्व है।

छात्रा की इस पोस्ट पर उसकी कई साथियों ने सहमति जताई जबकि कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी। लेकिन छात्रा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसका यह पोस्ट उसके घर के पास होर्डिंग पर लगा दिया जाएगा।

दम दम में रहने वाले दीप दास ने छात्रा के विचारों को खारिज करते हुए कहा कि कैसे 21 साल की छात्रा इस तरह की बात कह सकती है, वह भी उस वक्त जब मुख्यमंत्री राज्य के लिए इतना कुछ कर रही हैं।

टीएमसी ने बताया पॉलिटिकल स्टंट

इलाके में टीएमसी के काउंसलर अवजीत मित्रा का कहना है कि छात्रा की पोस्ट ने सीमाएं पार कर दी है, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस छात्रा को नदी में डुबा देना चाहिए।

मित्रा का कहना है कि यह सीपीएम का दुष्प्रचार है, छात्रा एसएफआई की सदस्य है, मैं इस पोस्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं लेता हूं। मैं इस पोस्टर को नहीं तबतक नहीं हटाउंगा जबतक लोग लिखकर नहीं देते है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl facebook post against Mamta Banerjee pasted on the hoarding in Kolkata. The post has been pasted in the colony of the girl.
Please Wait while comments are loading...