RSS-BJP वालों के चमड़े के जूते-चप्पल की फोटो खीचें और पूछिये ये किसका है

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानपुर के घाटमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा, आरएसएस व अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने बिहार में शराब बंद करके दिखाया है और हमें लोगों का समर्थन प्राप्त हुआ है।

VIDEO: नशे में धुत नीतीश के विधायक ने बारगर्ल्‍स संग लगाया 'बेशर्म ठुमका'

Nitish Kumar hits on RSS BJP in his rally in Kanpur

यूपी में शराब बंद करेंगे

नीतीश कुमार ने कहा कि अगर आप यूपी में शराब मुक्ति चाहते हैं तो हमें एक मौका दीजिए क्योंकि हम यह करके दिखा सकते हैं। नीतीश ने कहा कि अखिलेश यूपी में शराब बंद करके दिखाये अगर वह वाकई में लोगों का भला चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करने ना सिर्फ नशामुक्ति को बढ़ावा मिलेगा बल्कि अपराध में भी कमी आयेगी।

भाजपा आरएसएस वाले किस चमड़े का जूता पहनते हैं

जितना भाजपा वाले लोग हैं उनका पैर देखकर उनकी चप्पल जूते की फोटो ले लीजिए और पूछिये की यह किस चमड़े की फोटो हैं। नीतीश ने कहा कि आरएसएस के लोग लोगों को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

VIDEO: शराबबंदी के बीच बियर पीते JDU विधायक

शाखा नहीं गोरक्षा अभियान चलाये आरएसएस

आप शाखा चलाते हैं, लेकिन आपको गौरक्षा की शाखा चलानी चाहिए। आपको गाय, बैल, बछड़ो को पालना चाहिए। नीतीश कुमार ने राजस्थान में 100 से अधिक गायों की मृत्यु पर मोदी सरकार पर निशाना साधा और पूछा कि अब कोई जवाब नहीं दे रहा है।

कहां है 15 लाख रुपए

काला धन पता नहीं कहा हैं, आजक किसी को काला धन नहीं मिला। नीतीश ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है। सरकार में आने से पहले तमाम वादे किये गये थे लेकिन सत्ता में आने के बाद सभी वादों को भूल गये हैं।

गंगा मां ढूंढ रही है कहां गये आप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि मैं जब वाराणसी में गया तो लोग कह रहे थे कि मोदी जी ने कहा था कि मां गंगा ने बुलाया है, लेकिन अब मां गंगा ढूंढ रही है कि कहां गये आप।

हम हेलीकॉप्टर से चलने वाले लोग नहीं हैं

लोगों से जदयू के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि हमें बहुत पैसा खर्च करना नहीं आता है। हम हेलीकॉप्टर वाले लोग नहीं है, हम कभी ट्रेन तो कभी सड़क के रास्त से चले आयेंगे। हम लोगों के बीच रहने वाले लोग हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nitish Kumar hits on RSS BJP in his rally in Kanpur rally., He says they have nothing to do except dividing the communities.
Please Wait while comments are loading...