पांच कैदी फरार, एसएसपी साहब ने दरोगा और सिपाही को भेजा दिया जेल

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

झांसी। उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार अपने कारनामे को लेकर चर्चा में है, झांसी में पुलिस की कैद से पांच आरोपी भाग निकले जिसके बाद दारोगा और सिपाही को ही जेल की हवा खानी पड़ गई।

police

सर्जिकल स्ट्राइक की बहस के बीच मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर किया दिल जीतने वाला काम

जेल की ग्रिल काटकर भागे अपराधी

झांसी जेल से शाम को बबीना से होशियार सिंह, रिंकू सहित पांच कैदी जेल के भीतर बने रोशनदान की जाली को काटकर वहां से फरार हो गए, जिससे खफा एसएसपी ने दरोगा और तीन सिपाहियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा उन्हें जेल भेज दिया।

आलू की फैक्ट्री बनी राहुल गांधी के लिए जी का जंजाल

दरअसल पांच कैदियों को पुलिस पेशी के लिए झांसी लेकर आई थी, जिसके बाद उन्हें यहां की जेल में बंद कर दिया गया था। लेकिन पुलिसवालों की लापरवाही का फायदा उठाकर ये कैदी सरिया तोड़कर वहां से भाग निकले।

सुप्रीम कोर्ट ने शराबबंदी कानून पर बिहार सरकार को दी राहत

अपराधियों की गिनती में पता चला फरार कैदियों का 

फरार कैदियों के बारे में उस वक्त जानकारी मिली जब शाम को सभी कैदियों की गिनती की गई और उसमें से पांच कैदी फरार निकलें। इसकी जानकारी मिलते ही डीएम, एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और कैदियों की तलाश के लिए टीमें बनाई गई।

एसएसपी ने बताया कि जिला जेल में कुल 116 कैदी थे जिसमें पांच फरार है, उनके नाम मुकेश, सुरेश, होशियार, पिंटू, केशव हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी झांसी में पेशी के लिए आया एक कैदी फरार हो गया था।

लापरवाही के चलते पुलिसवाले गए जेल

एसएसपी अब्दुल हमीद ने कहा कि ड्यूटी के दौरान लापरवाही के चलते दरोगा राकेश पांडेय, सिपाही नवल किशोर, राकेश बाबू व एक और सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया और उन्हें जेल भेज दिया गया है।

वहीं पुलिस की कैद से फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं जोकि अपराधियों की तलाश कर रही हैं। लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कैदियों के रिश्तेदारों को भी हिरासत में लिया गया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 prisoners absconded from Jhansi policemen jailed for failing in duty. No absconder has been yet arrested.
Please Wait while comments are loading...