जम्मू-कश्मीर: दो हादसों में गई 25 लोगों की जान, 40 घायल

जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग हादसों में 25 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग हादसों में 25 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं। एक हादसा रियासी में हुआ जहां 22 लोगों की मौत हो गई, वहीं राजौरी में हुए दूसरे हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

accident

रियासी पर बस पलटी, 22 लोगों की गई जान

बताया जा रहा है कि जम्मू के रियासी में हादसा उस समय हुआ जब एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में पलट गई। हादसे में 22 यात्रियों की मौत हो गई और करीब 30 लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

देवी के वश में महिला ने की थी पति-बेटों की हत्या, सुप्रीम कोर्ट ने किया रिहा

जानकारी के मुताबिक बस 42 सीटर थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के तुरंत बाद ही कई लोगों की मौत हो गई। वहीं कुछ यात्रियों की मौत अस्पताल पहुंचाने के दौरान हो गई। फिलहाल घायलों को रियासी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हादसा ज्योतिपुरम इलाके में एक गुरुद्वारे के पास हुआ। रियासी के बाकल के रवाना हुई बस आधे घंटे बाद ही इस गुरुद्वारे पर पहुंची थी कि अचानक एक दूसरी गाड़ी उनके रास्ते में आ गई। उसे ही बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ।

राजौरी में टेम्पो खाई में पलटी, 3 की गई जान

बताया जा रहा है कि जहां ये हादसा हुआ सड़क हल्का घुमावदार है और बस पहले से ही ओवरलोडेड थी। इसलिए ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया जिससे ये हादसा हुआ। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। बाद में प्रशासन के लोग भी पहुंचे।

कराची का नागन चौरंगी मोड: यहां से रात में गुजरती हर औरत के साथ घटती है दुर्घटना

जम्मू के ही राजौरी में भी एक सड़क हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 14 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक टेम्पो खाई में जा गिरी, जिससे ये हादसा हुआ। जमोला इलाके में ये हादसा हुआ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two separate road accidents in Reasi and Rajouri in jammu kashmir.
Please Wait while comments are loading...