पाक सेना के सीजफायर पर भारतीय सेना का मुंहतोड़ जवाब, 3 पाक सैनिकों की मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू-कश्मीर। जम्मू कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

army

आज (मंगलवार) पाकिस्तान ने लगातार सीमापार से गोलीबारी की। पाक फौजियों ने भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे। इस हमले में आम नागरिक भी घायल हो गए। इसमें एक ही परिवार के छह लोग हैं।

पाक सेना की गोलीबारी के बाद भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। आरएसपुरा और नौशेरा सेक्टर पर पाक के मोर्टार दागने के बाद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में दो से तीन पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है।

बीएसएफ के सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक रेंजर्स की कम से कम पांच से छह पोस्ट बुरी तरह तबाह हो गई हैं।

पाक लगातार कर रहा संघर्षविराम का उल्लंघन

सीमा पर दोनों तरफ से लगातार रुक-रुक कर गोलीबारी की खबरे हैं। पाकिस्तान ने इससे पहले रविवार को भी सीजफायर को तोड़ते हुए गोलीबारी की थी।

बीते माह उरी में भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमले और उसके बाद भारत की ओर से पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दोनो देशों के बीच तनाव चरम पर है।

पाकिस्तान लगातार सीजफायर को ना मानते हुए गोलीबारी करती रहता है। पाक सेना की ओर से दागे जाने वाले मोर्टार लगातार आम नागरिकों के लिए भी परेशानी का सबब बने हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
6 Pak ranger posts have been severely hit and heavily damaged from calibrated and effective retaliation of bsf
Please Wait while comments are loading...