पति से अवैध संबंध के शक में बचपन की दोस्त को मौत के घाट उतारा

पति के सात अवैध संबंध के शक में बचपन की दोस्त को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने आरोपी लड़की को किया गिरफ्तार, हत्या का मुकदमा दर्ज

Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्थान में बाल विवाह का एक भयावह चेहरा सामने आया है, यहां 17 साल की लड़की ने अपनी दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। यहां लड़की ने अपने पति के साथ उसकी दोस्त के अवैध संबंध के चलते जान ले ली है।

murder

बचपन में तंग करने वाले से बड़ा होकर लिया बदला, ईंट से कूचकर मार डाला

यह मामला उस वक्त सामने आया जब पुलिस ने 17 साल की बविता का शव 6 नवंबर को तालाब में तैरता पाया। पहले पुलिस को यह लगा कि यह मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है, लेकिन जब शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया और परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया गया तो पुलिस ने यह बयान जारी किया लड़की की नियोजित हत्या की गई है।

पुलिस ने आरोपी लड़की को लिया हिरासत में

चुरु के एएसपी योगेंद्र फौजदार ने बताया कि बविता की बचपन की दोस्त मनीषा (17) हिरासत में ले लिया गया है, जिसने पुलिस को बताया है कि वह अपनी दोस्त से काफी नाराज थी।

मनीषा का विवाह अजय से हुआ था जोकि सेना में जवान हैं और जम्मू में तैनात हैं। मनीषा को इस बात का शक था कि बविता का उसके पति के साथ अवैध संबंध है।

जोरू का गुलाम होने के चलते आज सलाखों के पीछे हूं: पीटर मुखर्जी

मनीषा को इस बात का भी शक था कि बविता और अजय एक दूसरे से फोन पर बात करते हैं। 6 नवंबर को मनीषा ने बविता को फोन किया और उसे रतनगढ़ के पास चरनवासी बस स्टैंड पर मिलने को बुलाया।

कैसे रची हत्या की साजिश
फौजदार ने बताया कि मनीषा ने बविता को फोन करके बताया कि अजय शहर आ रहा है और वह भी अगर आए तो उसे काफी खुशी होगी। बस स्टैंड के पास एक तालाब है जहां दोनों दोस्त एक साथ बैठी थी। कुछ घंटो के बाद मनीषा ने बविता से कहा कि उसकी अंगूठी गलती से तालाब में गिर गई है, जिसके बाद उसने बविता से गुजारिश की कि वह तालाब में जाए और उसकी अंगूठी ढूंढ़े नहीं तो अजय काफी नाराज हो जाएगा।

लात मारकर तालाब में डुबाया

बविता को ऐसा लगा कि तालाब ज्यादा गहरा नहीं है वह तालाब में कूद गई, लेकिन जब उसे पता चला कि तालाब 25 फीट गहरा है तो वह तालाब से बाहर आने की कोशिश करने लगी लेकिन तभी मनीषा ने उसकी छाती पर लात मारकर उसे वापस तालाब में ढकेल दिया, जिसके बाद बविता तालाब में डूब गई और उसकी मौत हो गई। सोमवार को पुलिस ने मनीषा को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तकह मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor wife killed her childhood friend for her illicit relation with her husband. Police has arrested the accused girl and booked her in IPC 302.
Please Wait while comments are loading...