'इमरान पर गंदे और अश्लील आरोप लगाने वाली आयशा पहले अपनी बहन को देखो'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और लोकप्रिय नेता इमरान खान पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाने वालीं आयशा गुलालई को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है, ताज्जुब ये है कि लोग इमरान खान पर टिप्पणी करने के बजाय आयशा पर वार कर रहे हैं।

आशिकी के लिए काफी बदनाम रहे हैं इमरान खान, बेनजीर भी थीं इनके इश्क में गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर लोगों ने आयशा के खिलाफ काफी बयानबाजी की है, उन्होंने उनकी बहन को लेकर भद्दे कमेंट किए हैं। लोगों ने लिखा है कि इमरान पर आरोप लगाने वाली आयशा पहले अपनी बहन के छोटे कपड़ों को तो देखों जो बेहद ही अश्लील कपड़े पहनकर स्कवॉश खेलती है। 

 पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी

पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी

इस तरह का भद्दा आरोप केवल सोशल मीडिया पर ही लोग नहीं लगा रहे हैं, बल्कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ(पीटीआई) के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने भी आयशा की बहन को लेकर अश्लील टिप्पणी की है। फवाद चौधरी ने कहा कि गुलालई इमरान पर आरोप लगा रही हैं कि इमरान पाकिस्तान में लंदन का कल्चर लाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनकी बहन मारिया ही स्कर्ट पहनकर खेलती हैं।

पाकिस्तान के लिए गर्व

लेकिन इस बारे में आयशा ने फवाद को करारा जवाब दिया है, उन्होंने ट्वीट किया कि ये काफी शर्म की बात है पीटीआई के प्रवक्ता, मेरी बहन मारिया को इस मामले में ला रहे हैं, वह एक स्कवॉश प्लेयर हैं और पाकिस्तान के लिए गर्व हैं।आपको बता दें कि तहरीक-ए-इंसाफ की नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाने के बाद नेशनल असेंबली और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

आयशा ने इमरान की कुछ ऐसी तस्वीरें भी साझा कीं

फवाद को जवाब देने के बाद आयशा ने इमरान खान की जीवनशैली पर सवाल उठाते हुए आयशा ने उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें वह महिलाओं के साथ खड़े हैं।

शराब और ताश

इस ट्वीट में आयशा ने लिखा है, 'पहली तस्वीर में इमरान खान एक शराब पार्टी में दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह ताश खेल रहे हैं। इमरान खान इस्लाम पर भाषण देते हैं, लेकिन खुद बिल्कुल उलट करते हैं।'

महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप

महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप

आपको बता दें कि आयशा ने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है, साउथ वजीरिस्तान के आदिवासी इलाके की महिला नेता आयशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है।यहां पार्टी के सिरमौर ही महिलाओं को गंदे-गंदे और अश्लील मैसेज भेजते हैं, मेरी आत्मा इस चीज को बर्दाश्त नहीं कर सकती है और इसी वजह से मैं पार्टी छोड़ रही हूं क्योंकि मेरी ईमानदारी और मेरा आत्मसम्मान ही मेरा वजूद है और मैं इससे समझौता नहीं कर सकती हूं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A day after Ayesha Gulalai quit as a Member of National Assembly from cricketer-turned-politician Imran Khan's Pakistan Tehreek-e-Insaf, party leader Fawad Chaudhry dealt her some deplorable blows in defence of PTI.
Please Wait while comments are loading...