160 किमी की रफ्तार से कार को दौड़ाते हुए युवक ने की ऐसी हरकत, पहुंचा अस्पताल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेरिका। अमेरिका के रोडे आइलैंड के 20 साल के ओलियो रोजास ने अपनी कार को दौड़ाते हुए एक वीडियो लाइव किया इसमें वह ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए दिख रहा है।

car

रोड आइलैंड के इस युवक का कारानामा जानकर कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। युवक ने ना सिर्फ तमाम यातायात नियमों को ताक पर रखते हुए अपनी कार को 160 किमी की रफ्तार से दौड़ाया बल्कि इसी दैरान फेसबुक लाइव भी किया। ये लाइव युवक को भारी पड़ गया और वो अभी अस्पताल में है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भिड़ीं 12 गाड़ियां, एक की मौत 10 घायल

तेज रफ्तार और फेसबुक पर लाइव करने के चक्कर में वह गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो बैठा और एक ट्रक से जा भिड़ा। ट्रक से भिड़ने के बाद उसकी गाड़ी तीन लेन पार करते हुए बैरियर से जा टकराई।

पुलिस ने बताया है कि बचाव दल ने युवक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने दुर्घटना में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार को भी बाहर निकाला है।

ब्यूटी क्वीन को पति ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, शेयर की दर्दनाक वीडियो

पुलिस ने बताया है कि जिस ट्रक से युवक भिड़ा था, उसके ड्राइवर को दुर्घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक ने फेसबुक लाइव की जो वीडियो अपने फेसबुक पर अपलोड की, उसे आप यहां देख सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
young man Crashes Car While 160 Kmph Drive On Facebook Live
Please Wait while comments are loading...