40 साल की महिला की हवस की कहानी, बहाने से बुलाकर दो नाबालिग लड़कों से एक साथ बनाती थी संबंध

महिला ने लड़के को कहा कि उसे बाथरूम में काम है और वो उसकी मदद करने आए। महिला उसे बाथरूम की बजाय कमरे में ले गई। इसके बाद उसने उसके साथ अश्लीलता शुरू कर दी।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

फ्लोरिडा। अमेरिका के शहर फ्लोरिडा में एक महिला को 16 से 17 साल के पांच लड़कों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने पर गिरफ्तार किया है। महिला पर बहाने से लड़कों को अपने घर में बुलाकर उनके साथ सेक्स करने का आरोप है। 40 वर्षीय महिला की बेटी ने भी अपनी मां को ऐसा करते देखने की बात पुलिस से कही है।

मदद के लिए बुलाकर महिला ने नाबालिग लड़कों संग बनाए संबंध

फ्लोरिडा में रहने वाली 40 साल की जैमी अय्यर ने घर पर चल रही पार्टी में मौजूद दो लड़कों को बाथरूम में कुछ काम के बहाने बुलाया और फिर उनको अपने कमरे में ले गई। महिला ने लड़के को कहा कि उसे बाथरूम में काम है और वो उसकी मदद करने आए। महिला उसे बाथरूम की बजाय कमरे में ले गई। कमरे में ले जाकर उसने लड़के के कपड़े उतारे और उसको ओरल सेक्स देना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने दूसरे लड़के को भी शामिल कर लिया। दोनों की उम्र 16-17 साल की है। READ ALSO: राह चलती महिला को कब्रों के बीच खींचकर की दरिंदगी, गले पर मिला ये सबूत

लड़कों ने महिला के घर से आने के बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इन दो लड़कों के अलावा तीन और लड़को ने जैमी के अपने साथ सेक्स करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जैमी ने उन्हें घर बुलाया और फिर उनके सामने अपने कपड़े उतार दिए इसके बाद उसने संबंध बनाने को कहा। पुलिस ने महिला को पांच नाबालिग लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जैमी की बेटी ने भी पुलिस के सामने इस बात को स्वीकारा है कि उसकी मां नाबालिग लड़कों को धोखे से कमरे में ले जाकर उनके साथ संबंध बनाती थी और खुद उसने भी कई बार ऐसा होते हुए देखा है।
ये भी पढ़ें- लड़की ने चाकू की नोक पर लड़के को न्यूड कर किया रेप, ओरल एक्ट करने को डाला दबाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
women Physical relation with five teenagers in front of daughter
Please Wait while comments are loading...