स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने कार में किया ओरल एक्ट, वजह बताई धार्मिक

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यू जर्सी। अमेरिका के न्यू जर्सी की रहने वाली 22 साल की एक मुस्लिम महिला टीचर लिंडा हार्डन को कोर्ट ने तीन साल की कैद की सजा सुनाई है। लिंडा को अपने स्टूडेंट के साथ ओरल एक्ट करने और उनको अपनी नग्न तस्वीरें भेजने के लिए सजा सुनाई गई है। लिंडा ने कोर्ट में कहा कि कड़े धार्मिक नियमों की वजह से ही उसने ये हरकते की हैं।

अपने स्टूडेंट को महिला टीचर ने भेजी अपनी नग्न तस्वीरें, वजह बताई धार्मिक

लिंडा पर 2014 में कई स्टूडेंट के यौन शोषण का आरोप है। लिंडा स्टूडेंट को अपने नग्न फोटो भेजती थी। उस पर स्टूडेंट को अपनी 40 नग्न तस्वीरें भेजने का आरोप है। वहीं उसने 14 साल के अपने स्टूडेंट को अकेले में ले जाकर कार में उससे ओरल सेक्स किया। स्टूडेंट अपने साथ टीचर की इस हरकत से काफी परेशान हुए और कुछ ने तो स्कूल ही छोड़ दिया।

जिस लड़के के साथ टीचर ने कार में ओरल सेक्स किया वो कार से उतर कर पैदल ही अपने घर आया और काफी परेशान हुआ। टीचर के नग्न फोटो देखकर एक छात्र ने स्कूल जाना छोड़ दिया। टीचर ने अपनी सफाई में कहा कि अपने स्कूल टाइम में वो लड़को के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकी क्योंकि उसके घर पर इन सबको लेकर मनाही थी। ऐसे में वो मर्दों के साथ को एक लेकर एक अलग ही धारणा में रही। कोर्ट ने युवती को तीन साल की सजा दी है। हालांकि वो एक साल बाद पैरोल के लिए आवेदन कर सकती है। हालांकि रिहाई के बाद भी उस पर पुलिस की निगाह रहेगी।
पढ़ें- चार छात्रों ने झाड़ी से सुनी नौ साल की लड़की की चीख, जाकर देखा तो उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman Teacher sent naked pics to her students
Please Wait while comments are loading...