प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बेटी को मार डाला!

आरोपी महिला और उसके प्रेमी ने बच्ची के साथ ज्यादती के आरोप को कबूल कर लिया। उन्होंने स्वीकार किया घर में ऐसी जगहों पर ड्रग्स रखे होते थे, जहां से बच्चे आसानी से हासिल कर सकें।

Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपनी चार साल की बच्ची को न सिर्फ टॉर्चर किया बल्कि ड्रग्स देकर बेहोश भी कर दिया। लगातार टॉर्चर की वजह से बच्ची की मौत हो गई।

woman

मिरर की खबर के मुताबिक, घटना ब्रिटेन की है। ईस्ट यॉर्कशायर स्थित हल क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि 37 वर्षीय आरोपी मिशाला पाइक ने अपनी बेटी से कहा था कि वह उससे नफरत करती है।

95 लाख रुपये के 2000 के नोटों के साथ हैदराबाद पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया

पाइक ने अपने प्रेमी जॉन रायटिंग (40) के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे ड्रग्स दे दिए और अपन चालाकी पर हंसे भी कि वे कितने होशियार हैं।

accused

पड़ोसियों ने कोर्ट को बताया कि आरोपी महिला दिनभर अपनी बच्ची को डांटती रहती थी। चार साल की बच्ची पॉपी की मौत 2013 में हुई थी। हालांकि उसकी मौत के कारण का खुलासा नहीं हुआ था।

10 कारण, आखिर क्यों नोटबंदी पर PM मोदी के खिलाफ सड़क पर उतरी हैं ममता बनर्जी

लिंडा रॉबर्ट्स नाम की महिला उसके पड़ोस में रहती थी। उसने कहा, 'मैंने उससे बातचीत करने की कोशिश की लेकिन हर बार वह टाल जाती। वह आम बात पर भी चिल्लाने लगती थी।'

poppy

आरोपी महिला और उसके प्रेमी ने बच्ची के साथ ज्यादती के आरोप को कबूल कर लिया। उन्होंने स्वीकार किया घर में ऐसी जगहों पर ड्रग्स रखे होते थे, जहां से बच्चे आसानी से हासिल कर सकें। फिलहाल मामले की सुनवाई जारी रहेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman accused of killing daughter so that she can get intimate with boyfriend.
Please Wait while comments are loading...