Video: BBC के लाइव शो में चल गया सेक्‍स वीडियो, देखती रह गई एंकर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुरूवार को रात के 10 बजे जब लोग देश-दुनिया की खबरों का हाल जानने जब टीवी स्क्रीन के सामने बैठे तो उन्हें अंदाजा नहीं था कि आज एक न्यूज चैनल पर वो कुछ ऐसा देखने वाले है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। बीबीसी न्यूज पर रात के 10 बजे का न्यूज प्रसारित हो रहा था।

 लाइव शो में चल गया एडल्ट वीडियो

लाइव शो में चल गया एडल्ट वीडियो

एंकर सोफी रॉवथ ने हेडलाइंन से बुलेटिन की शुरू की। सोफी टीवी स्क्रीन पर सामान्य दिनों की तरह ही न्यूज पढ़ रही थी, लेकिन उनके पीछे बैकग्राउंड में जो वीडियो चल रहा था, उसने लोगों का ध्यान एंकर के बजाए अपनी ओर खींच लिया।

एंकर के पीछे चल रहा था अश्लील वीडियो

एंकर के पीछे चल रहा था अश्लील वीडियो

न्यूज एंकर सोफी रॉवथ के पीछे लगे टीवी स्क्रीन पर सेक्स वीडियो चल रहा था। वीडियो में एक महिला ने पहले अपना ब्लैक टॉप उतारा और फिर अपना अंडरगारमेंट भी उतार दिया। ये वीडियो सामने कुर्सी पर बैठा एक शख्स देख रहा था,जिसने अपने काम में हेडफोन लगाए हुए थे। उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो जो सेक्स वीडियो चोरी-छुपे देख रहा है उसे पूरी दुनिया ने देख लिया है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक बार्नस्ली की रहने वाली लिंडसे रॉबिन्सन ने सबसे पहले इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करते हुए लोगों से सवाल किया कि क्या कल रात आप ने भी बीसीसी की स्क्रीन पर वो देखा, जो उन्होंने देखा। इस वीडियो के सामने आने के बाद ये वायरल हो गया है। बीसीसी ने मामले की जांच बात कही है, हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब बीसीसी के लाइव शो में ऐसा कुछ हुआ हो। इससे पहले लाइव शो के दौरान कपल का सेक्स करते हुए वीडियो वायरल हो गया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BBC viewers got more than they bargained for when tuning into the News at Ten last night. As presenter was reading the headlines, eagle-eyed viewers spotted a topless woman in the background.
Please Wait while comments are loading...