Video: अगले आत्मघाती हमलावर चुने जाने पर कैसे खुशी बना रहा है ISIS आतंकी

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आत्मघाती हमलावर जो अपनी जान देकर कई मासूम लोगों की जान ले लेता है बनने के लिए कैसे आतंकी तैयार होते हैं, इसका नमूना आपको इस वीडियो को देखने के बाद मिल जाएगा। आत्मघाती हमलावर चुने जाने पर कैसे एक आतंकी खुशी मना रहा है, ये देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

isis video

दरअसल आईएसआईएस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक आतंकी खुद को आत्मघाती हमलावर चुने जाने पर खुशी मना रहा है। वो खुशी से नाचने लगता है। अपने साथियों के गले लगने लगता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के एक साथ खड़े है। फिर एक लड़का अपनी दोनों मुठ्ठियों को आगे कर दूसरे को उसमें से एक चुनने को कहता है।

वह शख्स एक मुठ्ठी को चुनता है। उसके चुने जाने के बाद वो लड़का खुशी से नाचने लगता है। उसे पता लगता है कि उसे अगला आत्मघाती हमलावर बनने के लिए चुन लिया गया है। वो खुशी से जल्दी-जल्दी एक जैकेट पहनने लगता है और एक जीप में बैठकर चला जाता है। थोड़ी देर बाद किसी जगह पर धमाके की वजह से धुंआ निकलता दिखाई देने लगता है। डेली मेल के मुताबिक ये धुंआ हमले की वजह से ही उठ रहा होत है। आप भी देखिए ये वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A disturbing video has come to light of ISIS propaganda in which members of the terror group seem to boast about how it’s militants jostle with each other to carry out suicide attacks in areas under their control in Aleppo.
Please Wait while comments are loading...