दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड..पर ठुमके लगाते दिखे पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का डांस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार वो मशहूर हिंदी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के हिट सांग दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड छोड़-छाड़ .. गीत पर एक जवान लड़की के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। मुशर्र्फ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के जाने-माने जर्नलिस्ट हामिद मीर ने वीडियो ट्वीट किया

आपको बता दें कि पाकिस्तान के जाने-माने जर्नलिस्ट हामिद मीर ने शनिवार देर रात ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मुशर्रफ किसी पब या नाइट क्लब में जमकर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के हिट गीत पर थिरक रहे हैं। हामिद मीर ने ये वीडियो शेयर करते हुए सवाल किया है कि अब परवेज साहब का दर्द कहां गया?

पहले भी आ चुका है मुशर्रफ के डांस का वीडियो

पिछले साल भी परवेज मुशर्रफ का एक और वीडिया सामने आया था जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए देखे गए थे। गौरतलब है कि मुशर्रफ के खिलाफ बलोच नेता नवाब अकबर बुग्ती की हत्या का केस दर्ज है, वो फिलहाल इस समय पाकिस्तान में नहीं हैं।

मुशर्रफ की आठ पेज की मेडिकल रिपोर्ट

पिछले साल मुशर्रफ की आठ पेज की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि मुशर्रफ पीठ दर्द, न्यूरोलॉजिकल और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं, अगर वाकई में परवेज की मेडिकल रिपोर्ट सही है तो वाकई में ये सवाल वाजिब है कि वो डांस कैसे कर रहे हैं?

जब धोनी की बालों पर फिदा हुए थे मुशर्रफ, दी थी बाल ना कटाने की सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A video clip of former president General (retd) Pervez Musharraf dancing with a young Girl on Bollywood Hit Number Went Viral on Social media, please have a look.
Please Wait while comments are loading...