VIDEO: नमाज पढ़ने जा रहे शख्स को पुलिस समझ बैठी आतंकवादी, हथकड़ी लगाकर ली तलाशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। दुनिया में आतंकवाद के बढ़ते खतरों को देखते हुए लोगों के अंदर अब मुसलमानों के प्रति डर की भावना पैदा होने लगी है। इसका खामियाजा बेकसूर मुस्‍लिमों को उठाना पड़ा रहा है। ऐसा हम बिल्‍कुल नहीं कहते लेकिन लंदन में सामने आया एक मामला इसी तरफ ईशारा कर रहा है। जी हां लंदन में एक मुस्लिम को सिर्फ इस बात के लिए गिरफ्तार कर लिया गया क्‍योंकि उसने एक से ज्यादा कपड़े पहने हुए थे।

VIDEO: नमाज पढ़ने जा रहे शख्स को पुलिस समझ बैठी आतंकवादी, हथकड़ी लगाकर ली तलाशी

जानकारी के मुताबिक मुस्लिम शख्स की तलाशी महज इसलिए ली गई क्योंकि गर्म दिन में भी उसने एक से ज्यादा कपड़े पहन रखे थे। जिस वक्‍त यह सब हुआ उस वक्‍त वो जुमे की नमाज के लिए मस्जिद जा रहा था। उसी दौरान वहां से गुजर रही एक महिला ने शख्स को रोका और पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को तुरंत हथकड़ी लगाई और उससे पूछताछ की।

पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर लिया गया। रिपोर्ट के अनुसार महिला के पहचान अंडरकवर पुलिसकर्मी के रूप में की गई। दूसरी तरफ शख्स के पास से कुछ भी आपत्तिजनक ना मिलने पर पुलिस ने बताया कि उन्होंने शख्स की तलाशी क्यों ली? पूरी घटना वीडियो में देखी जा सकती है।

वीडियो तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। वीडियो सबसे पहले डीओएएम फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। सूत्रों के अनुसार पीड़ित शख्स ने डीओएएम को बताया, 'मैं जुम्मा की नमाज के लिए मस्जिद जा रहा था। लेकिन जैसी ही मस्जिद के पास पहुंचा, अचानक चारों तरफ से पुलिस ने मुझे घेर लिया और मुझे हथकड़ी लगा दी।

मुझे एक महिला (जिसकी पहचान बाद में अंडरकवर पुलिस ऑफिसर के रूप में हुई) ने रोककर पूछा कि मैंने इतने सारे कपड़े क्यों पहने हैं। जबकि मैंने सिर्फ दो ही कपड़े पहने थे। इस दौरान पुलिस ने मुझपर अवैध हथियार रखने का झूठा आरोप लगाकर तलाशी ली। मेरे पास जब कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला तो उन्होंने मेरा एड्रेस, नाम और जन्मतिथि की जानकारी लेकर छोड़ दिया।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VIDEO: Muslim man in London handcuffed and searched for wearing ‘TOO MANY CLOTHES’!.
Please Wait while comments are loading...