VIDEO: टॉय कार लेकर बीच सड़क पर पहुंचा बच्‍चा, पुलिस ने बचाई जान

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक बच्‍चा कोने में अपनी कार में बैठा हुआ है। वो अचानक बीच सड़क में पहुंच जाता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। चीन के शहर लिशुई की सड़क का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसे देखने के बाद आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी। यहां एक छोटा सा बच्‍चा अपनी खिलौने वाली कार लेकर फर्राटा भरती सड़क पर पहुंच गया। लेकिन एक मुश्‍तैद ट्रैफिक पुलिस अफसर की फुर्ती ने बड़े अनहोनी को टाल दिया। जी हां उस पुलिस अफसर ने तेजी दिखाते हुए बच्‍चे को फौरन सड़क से उठा लिया जिससे उसकी जान बच गई।
पतंजलि के नाम पर शिलाजीत बेचने पर फंसे बाबा रामदेव

Incredible Moment Cop Saves Toddler Driving Toy Car Through Busy Road

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक बच्‍चा कोने में अपनी कार में बैठा हुआ है। वो अचानक बीच सड़क में पहुंच जाता है। बच्‍चे की अच्‍छी किस्‍मत ही कहेंगे कि इतनी भीड़भाड़ वाले सड़क पर वो एक पास से दूसरे किनारे तक पहुंच गया। खैर, इन सबके बीच एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी दौड़कर सड़क के उस पार जाता है और उस बच्चे से कुछ कहते हुए उसे और उसकी गाड़ी को हाथ में उठाकर रास्ता पार करता है।

चौंकाने वाला खुलासा: बाबा ने कान में फूंका था मंत्र उसके बाद कोहली बन गए सुपर स्‍टार 

स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक वू फेंग नामक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी अपने काम पर जा रहे थे, तभी उनकी नजर इस बच्‍चे पर पड़ी। फेंग फौरन उस बच्‍चे को बचाने के लिए दौड़ पड़े। फेंग के मुताबिक 'इतनी बड़ी बड़ी गाड़ियां उसके पास से गुज़र रही थी, यह बहुत ही खतरनाक था इसलिए बगैर कुछ सोचे मैं उसे बचाने के लिए रोड के उस तरफ दौड़ पड़ा। देखें वीडियो:

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Surveillance footage from a busy street in China captured what must be every parent's worst nightmare. It shows a toddler driving his toy car onto the road, right in the middle of rush hour traffic.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK