नए साल पर बॉस ने 800 कर्मचारियों को दिया कैरिबियन क्रूज में छुट्टियां बिताने का खास तोहफा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। अमेरिका में एक कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारियों को नए साल का खास तोहफा दिया है। उन्होंने सालभर मेहनत करने वाले कर्मचारियों को इनाम के तौर पर कैरिबियन क्रूज पर छुट्टियां बिताने की सौगात दी है। कंपनी के बॉस ने 800 कर्मचारियों को क्रूज पर भेजने का ऐलान किया है। बर्च कैबिनेट्स के सीईओ ने 2017 की शुरूआत में अपने स्टाफ को 5 दिनों की छुट्टी पर भेजने का ऐलान किया है। इस दौरान 800 कर्मचारियों के ऊपर होने वाला पूरा खर्च कंपनी उठाएगी।

carribean cruise बॉस ने कर्मचारियों को दी कैरिबियन क्रूज में छुट्टियां बिताने का खास तोहफा

लक्ष्य पूरा करने पर कंपनी के सीईओ ने कर्मचारियों का दिया खास तोहफा

कंपनी के सीईओ गैरी बर्च और उनकी पत्नी बेकी ने इस बात की जानकारी अपने कर्मचारियों को दी है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने इस साल का अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है। इसी के चलते कंपनी ने कैरिबियन क्रूज में छुट्टियां बिताने की योजना बनाई है। इस दौरान मैक्सिको के कोजूमल तट पर वो रुकेंगे। 'द कूरियर' में छपी खबर के मुताबिक गैरी बर्च ने अपने फेसबुक पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बर्च अपनी कंपनी के लिए छुट्टियों की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। 9 से 13 जनवरी तक हमारी कंपनी के सभी विभाग बंद रखे जाएंगे ताकि हम कैरिबियन क्रूज में अपनी छुट्टियां खास अंदाज में मना सकें। ये ट्रिप बर्च से जुड़े कर्मचारियों के कठिन परिश्रम के बिना संभव नहीं थी। सभी को हैप्पी हॉलीडे।

बता दें कि कैरीबियन क्रूज पर छुट्टियां बिताने से पहले गैरी बर्च अपने स्टाफ के साथ मियामी के फाइव स्टार होटल में एक रात रुकेंगे। उन्होंने बताया कि हमने इसके लिए चार चार्टर एयरक्राफ्ट लिए हैं। जिससे सीधे रविवार को मियामी पहुंचेंगे और फाइव स्टार होटल में रात बिताएंगे। सोमवार को होटल से बस के जरिए पोर्ट के लिए रवाना होंगे और शिप में सवार होंगे। उन्होंने बताया कि क्रूज ने साल की शुरूआत में स्टाफ के साथ जाने पर खास प्रोत्साहन दिया है। उन्होंने बताया कि हमने अभी अपना गोल हासिल किया है, चाहते हैं कि अपने कर्मचारियों को थोड़ा प्रोत्साहित किया जा सके जिससे आगे कई और बड़े लक्ष्य हम हासिल कर सकें। हम अगले साल अलग गोल से आगे बढ़ रहे हैं। हम दूसरे लक्ष्य को देखेंगे। जब उनसे पूछा गया कि आखिर कार्निवल क्रूज को ही उन्होंने क्यों चुना तो उन्होंने बताया कि ये फन शिप होते हैं और अगर कोई इसके बारे में जानता है तो यहां जमकर मस्ती की जाती है। पहली बार हम उनके साथ जाएंगे, उनके साथ मौज-मस्ती करेंगे। बता दें कि कंपनी को गिल्बर्टविले बार्न ने 1977 में स्थापित किया था। ये वाटरलू के लोवा से जुड़ी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US based company rewarded his 800 employees Caribbean cruise for their hard work.
Please Wait while comments are loading...