टीनएज कपल ने मरने से पहले बनाया VIDEO, देखकर सन्‍न रह जाएंगे आप

डेनिस ने इंस्टाग्राम पर भी लिखा- ‘अगर हमने समर्पण कर दिया तो हम एक दूसरे को कभी भी नहीं पा सकेंगे'। उसने ये भी लिखा कि डू नॉट वरी फ्रेंड, आई विल गो इन स्टाइल।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। आत्‍महत्‍या की एक दर्दनाक घटना ने पूरे रूस को सन्‍न कर दिया है। जी हां दो स्‍कूली छात्रों ने पहले पुलिस के साथ गोलीबारी की फिर खुद को गोली मार ली। हैरान करने वाली बात ये है कि अपने आखिरी समय में ये दोनों छात्र वीडियो कॉलिंग ऐप पर लाइव टेलीकास्‍ट कर रहे थे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग तरह फैल गया है। आपको बता दें कि दोनों छात्र जिस घर में थे उसे पुलिस ने घेर रखा था लेकिन उन दोनों को इसकी कोई परवाह नहीं थी।
बेवफाई के इल्‍जाम पर सोनम गुप्‍ता ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल

Two Russian teens die after firing at police in live web drama

न्‍यूज 18 इंडिया में छपी खबर के मुताबिक लड़के ने पुलिस टीम पर हंसते-हंसते खिड़की से पुलिस पर फायर कर दिया। लड़की इसे रिकॉर्ड कर रही थी। लड़की का नाम कात्‍या था और और लड़के का नाम डेनिस मुरफ्य़ू। दोनों की उम्र 15 साल थी। वीडियो को अगर देखें तो ऐसा लगता है कि इन दोनों ने पहले से ही ठान रखा था कि वो एक साथ मौत को गले लगाएंगे क्‍योंकि उनके चेहरे पर मौत का तनाव नहीं था।

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक दोनों एक दूसरे से प्‍यार करते थे। उन्‍हें इस बात का डर था कि घरवाले उन्‍हें मिलने नहीं देंगे। डेनिस ने इंस्टाग्राम पर भी लिखा- 'अगर हमने समर्पण कर दिया तो हम एक दूसरे को कभी भी नहीं पा सकेंगे'। उसने ये भी लिखा कि डू नॉट वरी फ्रेंड, आई विल गो इन स्टाइल। यानी 'दोस्तो मेरी फिक्र मत करो, मैं शान से मरूंगा'। लाइव वीडियो के आखिरी मिनट में कात्या-डेनिस की कनपटी पर पिस्तौल तान देती है। बाद में घर में दोनों की लाश मिली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two 15-year-old Russian youths fired at police from a cottage window for several hours before their bodies were found with gunshot wounds.
Please Wait while comments are loading...