मॉल में मिली लड़कियों को घर ले जाकर पिलाई शराब, प्रेमी से कराया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

सिडनी। शॉपिंग मॉल में अनजान लड़की से दोस्ती करना दो नाबालिग लड़कियों के लिए मुसीबत बन गया। 14 साल की दोनों लड़कियों को आरोपी युवती अपने घर ले गई और उन्हें शराब के नशे में धुत कर अपने प्रेमी से रेप करवाया।

rape

घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की है। 23 वर्षीय रिचेल स्मिथ और उसके 31 वर्षीय प्रेमी मैथ्यू ब्लाजेली शॉपिंग सेंटर में मिली लड़कियों को अपनी बातों में उलझाकर घर अपने घर ले गए। वहां उन्होंने दोनों को खूब शराब पिलाई।

पढ़ें: होटल की खिड़की पर अंतरंग हुआ जोड़ा, सामने बने ऑफिस के लोगों ने बना लिया वीडियो

रेप के दौरान बेसुध हो गई लड़की
इस सब के बाद एक लड़की रात करीब साढ़े नौ बजे वहां से निकल गई जबकि दूसरी के साथ मैथ्यू और रिचेल ने कई घंटे तक ज्यादती की। रेप और टॉर्चर के दौरान नाबालिग लड़की बेसुध हो गई। जब वह घर से निकली तो दोनों आरोपियों ने उसे बातों के जरिए शर्मसार करने की कोशिश की।

पढ़ें: केजरीवाल के ट्वीट से उठे उनकी अवसरवादी राजनीति पर सवाल

आरोपी ने लड़की को दी धमकी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी मैथ्यू ने लड़की को धमकी दी थी अगर उसने किसी से भी इस बारे में कुछ कहा तो वह उसे दोबारा चोट पहुंचाएगा। कोर्ट को बताया गया कि रिचेल ने लड़कियों को बालिग समझा था और यह भी साबित करने की कोशिश की कि वह अपनी मर्जी से संबंध बनाने को राजी हुई थी।

पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता था प्रेमी

दोनों पर लगे हैं पांच आरोप
इस मामले में अब तक दोनों के खिलाफ आरोप साबित नहीं हुए हैं। मैथ्यू ने दावा किया है कि जिस वक्त घटना होने का जिक्र किया जा रहा है तब वह घर में ही नहीं था। दोनों के खिलाफ नाबालिग लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार समेत पांच आरोप हैं। फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two Sydney girls lured away from shopping mall raped by woman's boyfriend for hours.
Please Wait while comments are loading...