गैंगरेप के बाद दरिंदों ने महिला को टुकड़ों में काटा, उबालकर खा गए कई अंग

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दो नरभक्षी युवकों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए पहले एक महिला से गैंगरेप किया और फिर उसके शरीर के टुकड़े करके खा गए। दोनों आरोपियों को इस मामले में 12 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

murderer

मिरर के मुताबिक, घटना रूस के साइबेरिया की है। 31 वर्षीय पीड़िता नाडेजदा अवाकुमोवा शराब के नशे में धुत थी जब दो युवकों ने उसे अपने छोटे से कमरे में बुलाया। महिला को दोनों ने कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ रेप किया। दोनों ने रेप के बाद चाकू से उस पर हमला किया और गला काटकर हत्या कर दी।

पढ़ें: जेल अधिकारी को कैदी से हुआ इश्क, अंतर्वस्त्रों के बीच मिले लव लेटर

दोस्तों को बुलाकर दी पार्टी
आरोपी युवकों की पहचान किरिल नेमीकिन और सेर्गेय मेत्ल्यायेव के रूप में हुई है। दोनों साइबेरिया के रहने वाले हैं। महिला की हत्या के बाद उन्होंने उसके शरीर को टुकड़ों में काटकर पकाया और फिर दोस्तों को बुलाकर खिलाया।

पढ़ें: रात के अंधेरे में सुनसान सड़क पर अकेले लड़के से रेप और लूट

महिला ने दी थी केस की धमकी
शराब के नशे में अवाकुमोवा इतनी धुत थी कि उसे पहले पता नहीं चला कि दोनों आरोपी उसके साथ रेप कर रहे हैं। बाद में जब उसे थोड़ा होश आया तो उसने दोनों के खिलाफ केस करने की धमकी दी। इसी डर से दोनों ने उसे पहले पीटा और फिर मार डाला।

पढ़ें: हर गुरुवार को दरिंदा बन जाता था ये डांस टीचर, मासूम बच्चियों से किया रेप

छत पर ले जाकर कुल्हाड़ी से काटा
मामले की सुनवाई के दौरान वकील ने बताया कि दोनों आरोपी महिला लाश को छत पर ले गए और उसे कुल्हाड़ी से टुकड़ों में काटा। उन्होंने उसकी लाश के टुकड़े लेकर आसपास के लोगों को दिखाए और मजाक उड़ाया। पार्टी के बाद उन्होंने महिला के शरीर के अवशेषों को पॉलिथीन में भरकर डस्टबिन में फेंक दिया था। 2014 में हुई इस घटना का खुलासा होने और मामले को कोर्ट तक आने में दो साल लग गए। घटना का खुलासा एक आरोपी की प्रेमिका ने पुलिस को सूचना देकर किया था।

पढ़ें: ससुर के साथ अंतरंग थी महिला, 8 साल के बेटे ने देखा तो कर डाली हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two cannibals raped a woman before killing and eating her dismembered body parts.
Please Wait while comments are loading...