हिंदी गाने पर इस लड़की ने किया ऐसा डांस, अरब वाले भी हुए हैरान

महिला परफॉर्मर ने कई बॉलीवुड गानों पर शानदार डांस किया। इसमें 'आयो रे मारो ढोलना' और माधुरी दीक्षित का गाना 'आजा नचले' भी शामिल है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो इसकदर वायरल हो रहा है ये ट्रेंडिंग में आ गया। इस लड़की ने अरब गॉट टैलेंट में परफॉर्म करते हुए बॉलीवुड गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं।

video

रियलिटी शो में महिला ने हिंदी गानों पर किया शानदार डांस

इस महिला परफॉर्मर ने कई बॉलीवुड गानों पर शानदार डांस किया। इसमें 'आयो रे मारो ढोलना' और माधुरी दीक्षित का गाना 'आजा नचले' भी शामिल है।

पढ़ें- नोटबंदी के बीच चंड़ीगढ़ चुनाव में BJP का डंका, हासिल की जबरदस्त सीटें

ये खास मौका है जब इस लड़की ने अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर अपने देश की उपस्थिति को दर्ज कराया। ये पूरा वीडियो अरब गॉट टैलेंट रियलिटी शो का है।

जब शो के जजेस के सामने इस लड़की बॉलीवुड गानों पर जमकर ठुमके लगाए। शो को जज करने वालों ने भी उसकी पर्फार्मेंस का जमकर लुत्फ उठाया। उन्होंने लड़की के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि उसके डांस और गाने के सेलेक्शन से ऑडियंस भी फैन हो गए।

लड़की के ठुमकों से जज भी हुए लड़की के फैन

हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि जिस लड़की ने ये खास परफॉर्मेंस दी है वो वाकई भारतीय मूल की है या फिर बॉलीवुड गानों को पसंद करती है। उसके डांस से रियलिटी शो के दर्शक जरूर उसके फैन हो गए।

इस खूबसूरत महिला के सिर पर है 10 लाख डॉलर का इनाम, आखिर क्यों?

रियलिटी शो के जजेस ने जब उससे पूछा कि आप क्या परफॉर्म करने की प्लानिंग कर रही हैं तो उस प्रतियोगी ने कहा कि क्लासिकल हिंदी। उसने आयो रे मारो ढोलना और माधुरी दीक्षित के गाने आजा नच ले पर खास परफॉर्मेंस दी।

इस महिला प्रतियोगी के खास परफॉर्मेंस की जजेस ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कंटेस्टेंट से पूछा कि आखिर आपने अरबी गाने की जगह हिंदी गाने को क्यों चुना तो उसने बताया कि हिंदी संगीत बहुत मधुर और भावपूर्ण है। ये मेरे लिए डांस परफॉर्मेंस देने के लिए बेहद आसान है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
this girl impressed judges her Bollywood moves in Arab Got Talent.
Please Wait while comments are loading...