अमेरिका: चलते ट्रैफिक के बीच अचानक धंस गई सड़क, 2 लोगों की मौत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास में देखते ही देखते अचानक ही सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया। सड़क के बीचों-बीच बड़ा सा गड्ढा हो गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही तेज रफ्तार दो कारें उस गड्ढे में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 गंभीर रुप से घायल हो गया।

sinkholes

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार शाम 6 बजे के करीब टैक्सास के सैन एंटोनिओ के पास ये हादसा हुआ। जिसमें एक पुलिस की गाड़ी भी गड्ढे में जा गिरी। हादसा और भयानक हो जाता, अगर पीछे से आ रही गाड़ियों की रफ्तार कम न होती। खुशकिस्मती थी कि दो गाड़ियों के पीछे आ रही बाकी गाड़ियों की रफ्तार काफी कमं थी, इसलिए उन्हें संभलने का मौका मिल गया। कार चालों ने हादसे को लेकर बाकी गाड़ियों को भी अलर्ट किया और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

हादसे के बाद पुलिस ने बताया कि सड़क के नीचे सीवर लाइन थी, यहां पानी का बहाव काफी तेज था। सीवर की वजह से वहां की जमीन खोखली हो गई थी। जिसकी वजह से सड़क अचानक घंस गई और ये हादसा हो गया। हादसे में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A deadly sinkhole in an industrial part of San Antonio swallowed two cars Sunday evening, killing one person and nearly trapping another who had to be rescued by passersby.
Please Wait while comments are loading...