अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मार कर हत्या, घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल

Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के कैलिफोर्निया में 26 साल के भारतीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेलंगाना के रहने वाले ममिडाला वामशी चंदर रेड्डी की उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई जब वो कैलिफोर्निया की स्थति मिलपिटास की एक स्थानीय स्टोर में पार्ट टाइम काम कर वापस लौट रहे थे।

अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मार कर हत्या, घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल

वामशी के पिता संजीव रेड्डी को दी गई जानकारी के मुताबिक वामशी को किसी ताप चोर ने शनिवार (11 जनवरी) को तड़के मारा। संजीव के मुताबिक वामशी के दोस्तों ने उन्हें पहले बताया कि वो गायब हो गया है और कुछ देर बार उनका फोन आया कि वामशी की मौत हो चुकी है।

ढूंढ़ रहे थे नौकरी

राज्य के वारंगल निवासी वामशी 2013 में कैलिफोर्निया गए था जहां उन्होंने सिलिकॉन वैली यूनिवर्सिटी से अपनी एमएस की पढ़ाई पूरी की थी। इसके बाद वो सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री में नौकरी ढूंढ रहे थे। इस दौरान वो एक स्टोर में पार्ट टाइम काम भी कर रहे थे।

पिता संजीव ने बताया कि उसके दोस्तों का कहना है कि एक कार चोर ने वामशी पर उस वक्त गोली चलाई जब वो एक औरत की कार चुराकर भाग रहा था। संजीव ने कहा कुछ दिन पहले ही उनकी वामशी से बात हुई थी।

मैंने कहा था- यहीं करो नौकरी

संजीव ने रोते हुए बताया कि वामशी को अमेरिका में नौकरी के लिए चिंता थी। संजीव ने कहा कि मैंने वामशी से कहा था कि यहीं कर नौकरी करो। लेकिन वामशी ने पिता संजीव से कहा था कि वो जल्दी वापस आएगा। संजीव ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि वामशी के साथ ऐसा कुछ होगा।

संजीव ने तेलंगाना और केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा है कि वामशी के शव को जल्द से जल्द भारत लाया जाए। साथ ही स्थानीय विधायक अरूरी रमेश ने वामशी के परिवार को भरोसा दिलाया कि वामशी के शव को जल्द से जल्द लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव: फिर आड़े आया आयोग का नियम, BJP के ऐतराज के बावजूद प्रत्याशी से नहीं छिना कमल

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telangana Student Vamshi Shot Dead In United states
Please Wait while comments are loading...