टीचर हासिल करना चाहता था छात्रा की वर्जिनिटी, बनाया ये 'डर्टी प्लान'

Subscribe to Oneindia Hindi

एडिनबर्ग। स्कूल के जिम हॉल में चोरी-चोरी छात्रा से मिलने वाले शादीशुदा टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। स्कूल के नियमों का उल्लंघन करने और नाबालिग छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

teacher

घटना स्कॉटलैंड की हैं। 32 वर्षीय टीचर जॉर्ज फिशर ने 16 साल की लड़की को अपने जाल में फंसाया और उसे कहा कि वह प्रेम करता है। लड़की उसकी बातों में आ गई और चोरी-चोरी उससे स्कूल के जिम हॉल में मिलने लगी।

करीब पांच महीने के अंतराल में वे दोनों काफी करीब आ गए और उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए। टीचर ने छात्रा की वर्जिनिटी हासिल करने के लिए उसे अपने जाल में फंसाया था।

बाबा रामदेव का 'हम्मा-हम्मा' एक्शन हुआ वायरल, देखें VIDEO

इस साल मई में दोनों स्कूल ट्रिप के दौरान काफी करीब आए थे। वे स्पोर्ट्स इवेंट देखने के लिए गए थे। अब घटना का खुलासा होने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है और फिलहाल एक साल जेल की सजा सुनाई गई है।

छात्रा के घर में ही बनाए संबंध
आरोपी टीचर ने छात्रा को घर में एक्स्ट्रा क्लास का बहाना बनाकर ज्यादा देर तक रुकने के लिए बोला था ताकि वे समय बिता सकें। बाद में वह उसके घर जाने लगा। जहां उन दोनों ने एक दूसरे पर सेक्स एक्ट परफॉर्म किया।

2000 रुपये के नकली नोट बनाने का गजब तरीका, पुलिस भी रह गई हैरान

सीसीटीवी से सामने आया सच
एक दिन लड़की को स्कूल में जल्दी देखकर स्टाफ मेंबर को कुछ शक हुआ। उसने उससे वजह जानने की कोशिश की तो वह झूठ बोलकर बात टालने लगी। लेकिन सीसीटीवी फुटेज देखने पर राज खुल गया। स्कूल प्रशासन ने लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Teacher jailed for taking minor student's virginity at her home.
Please Wait while comments are loading...