वीडियो: जब लड़खड़ाने लगींं हिलेरी क्लिंटन, बाद में पता चला हुआ है निमोनिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनावों के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्‍मीदवार हिलेरी क्लिंटन को निमोनिया हो गया है और उनका इलाज घर पर चल रहा है।

hillary Clinton

अपने आप को हिलेरी क्लिंटन संभाल नहीं पाईं

हिलेरी क्लिंटन शनिवार को न्‍यूयॉर्क में 9/11 हादसे के 15 वर्ष पूरे होने के मौके पर एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंची थीं। इस दौरान यह देखने में आया कि एक जगह अपने आप को हिलेरी क्लिंटन संभाल नहीं पाईं और लड़खडाने लगी। तभी उनके टीम के सदस्‍यों ने उन्‍हें संभाला और गाड़ी तक पहुंचाया।

डॉक्टर लीसा बरडेक ने बताया कि शुक्रवार को हिलेरी को निमोनिया होने का पता चला था और उन्हें दवाएं दी गई थीं। शनिवार को न्यूयॉर्क में 9/11 हमलों की बरसी के कार्यक्रम में उनके शरीर में पानी की कमी हो गई थी। इसके बाद उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए।

hillary clinton

ट्रंप ने उठाए सवाल 

उधर राष्ट्रपति चुनाव में हिलेरी क्लिंटन के प्रतिद्वंद्वी और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप ने हिलेरी की उम्र पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। आपको बताते चलें कि क्लिंटन की उम्र 68 वर्ष है और डोनल्‍ड ट्रंप 70 साल के हैं।

डोनल्ड ट्रंप ने पिछले माह हिलेरी क्लिंटन पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो अमेरिका की राष्‍ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं। उन्‍होंने कहा था कि हिलेरी मानसिक तौर पर इस्‍लामी आतंकवादियों का सामना करने के लिए मानसिक और शारीकिर तौर पर सक्षम नहीं हैं।

इसके बाद हिलेरी के समर्थकों ने ट्रंप के समर्थकों पर आरोप लगाया था कि वो हिलेरी क्लिंटन की सेहत को लेकर एक साजिश की तरह लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suffering from pneumonia, hillary clinton falls ill at 9/11 memorial, cancels California trip
Please Wait while comments are loading...