न्यूयॉर्क: टाइम्स स्क्वायर में तेज रफ्तार कार का कहर, 20 को कुचला, एक की मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क (अमेरिका)। अमेरिका के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले टाइम्स स्क्वायर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने कईयों को कुचल दिया। इस हादसे में एक शख्स के मौत की खबर है, वहीं करीब 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार पैदल चल रहे यात्रियों की भीड़ में घुस गई।

न्यूयॉर्क: टाइम्स स्क्वायर में तेज रफ्तार कार का कहर, 20 को कुचला, एक की मौत

 

कार ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में हुए इस हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, वहीं 20 लोग घायल हैं। हादसे के बाद पुलिस ने 26 साल के कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में किसी भी आतंकी घटना से साफ इंकार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे के वक्त कार ड्राइवर नशे में थे। बताया जा रहा है कि उसका पहले भी शराब पीकर गाड़ी चलाने का इतिहास रहा है। इसी तरह के दो मामले पहले भी उस पर चल रहे हैं। टीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि हादसे के बाद पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा है। उसने गहरी रंग की टी-शर्ट पहन रखी है।

पूरे मामले पर व्हाइट हाउस प्रेस सेक्रेटरी ने ट्वीट से बताया कि राष्ट्रपति टाइम्स स्क्वायर की घटना के बारे में पूरी जानकारी ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि टाइम्स स्क्वॉयर में ये हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार पैदल यात्रियों की भीड़ में घुस गई। बता दें कि टाइम्स स्क्वायर बेहद व्यस्त इलाका है। यहां लोगों की भीड़ अकसर देखने को मिलती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Speeding car kills 1, injures 20 in New York City Times Square.
Please Wait while comments are loading...