अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: हिलेरी के समर्थन में चटवाल ने की खास अरदास

Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले अमेरिका में भारतीय कारोबारी संत सिंह चटवाल ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की जीत के लिए गुरुद्वारे में विशेष अरदास किया।

chatwal

अमेरिका में भारतीय कारोबारी हैं संत सिंह चटवाल

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस बीच चुनाव से ठीक पहले डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी की क्लिंटन के समर्थन में न्यूयॉर्क के एक गुरुद्वारे में खास अरदास की गई।

वेबसाइट का दावा हिलेरी के पास 65% तक राष्‍ट्रपति चुनाव जीतने के आसार

अमेरिका में भारतीय कारोबारी संत सिंह चटवाल ने ये खास अरदास की। जिसमें उन्होंने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के मुकाबले हिलेरी क्लिंटन के जीत की कामना की।

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से चौबीस घंटे पहले संत सिंह चटवाल ने 5 प्रमुख गुरुओं से अपील की है कि वो आगे आएं और हिलेरी क्लिंटन की जीत के लिए प्रार्थना करें।

हिलेरी की जीत के लिए खास प्रार्थना

इस बीच न्यूयॉर्क के गुरुद्वारा सिख कल्चरल सोसायटी के ज्ञानी भूपिंदर सिंह ने भी हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में आवाज बुलंद की है।

ट्रंप बने अमेरिकी राष्‍ट्रपति तो सीमा पार कर कनाडा बस जाएंगे कलाकार

उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिलेरी क्लिंटन ने हमारे समाज के लिए आवाज बुलंद करती हैं और मानवता के लिए लड़ती हैं, हम चाहते हैं कि हिलेरी क्लिंटन की इस चुनाव में जीत हो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Special Ardas by Indian American businessman Sant Singh Chatwal for US presidential candidate Hillary Clinton in new york.
Please Wait while comments are loading...