मां-बाप ने कहा- शादी कर लो, बेटे ने नींद में चाकू से गोदकर की दोनों की हत्या

युवक ने पुलिस को बताया कि उसने किचेन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से अपने माता-पिता की हत्या की। दोनों की उम्र 48 साल थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। साइबर कैफे में घंटों कंप्यूटर गेम खेलने के बाद घर लौटे एक युवक ने अपने मां-बाप को चाकू से गोदकर मार डाला। 25 वर्षीय युवक ने दोनों पर तब हमला किया जब वे सो रहे थे। वे दोनों उस पर शादी का दबाव बना रहे थे।

Murderer son

पढ़ें: सेल्फी लेने के चक्कर में 17वीं मंजिल से गिरी लड़की, दर्दनाक मौत

30 सितंबर को की थी हत्या
घटना चीन के हेनान प्रांत की है। यांशी गांव के लोगों ने बताया कि युवक के परिजन लगातार उस पर शादी का दबाव बना रहे थे। घटना का खुलासा आठ अक्टूबर को दोनों की लाशें मिलने के बाद हुआ। युवक ने 30 सितंबर को हत्या करने की बात कबूल की है।

पढ़ें: 25 साल की टीचर को 16 साल के छात्र से हुआ इश्क, संबंध बनाए तो हुई गिरफ्तार

रोजाना लाशों के पास उसी घर में सोता था
युवक ने पुलिस को बताया कि उसने किचेन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से अपने माता-पिता की हत्या की। दोनों की उम्र 48 साल थी। फूलों की दुकान में काम करने वाला आरोपी युवक रोजाना इंटरनेट कैफे जाता और वापस घर आकर सो जाता था, जहां लाशें पड़ी थीं।

पढ़ें: मुंबई में सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ये है इनसाइड स्टोरी

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
घर से आने वाली बदबू पर युवक के 80 वर्षीय दादा ने छानबीन की तो लाशें मिलीं और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पाया कि दोनों की लाशों पर चाकू से हमले के गहरे निशान थे। लाशें मिलने के बाद युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि उसके माता-पिता शादी का दबाव बना रहे थे और उसे कई बार अनजान लड़कियों से मिलने भी भेजते थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
son killed his parents in sleep because they wanted him to get married
Please Wait while comments are loading...