सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सऊदी के राजकुमार गिरफ्तार

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रियाद। सऊदी अरब के किंग सलमान ने सऊदी के राजकुमार की गिरफ्तारी का आदेश दिया है। राजकुमार पर आरोप है कि उन्होंने एक व्यक्ति को गाली दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब यह खबर स्थानीय मीडिया में आई तो सऊदी अरब के किंग सलमान ने राजकुमार को गिरफ्तार करने के आदेश

दिया।

king salman

सलमान ने राजकुमार को तत्काल गिरफ्तार किए जाने का वारंट जारी किया और उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया। यह आदेश ना सिर्फ राजकुमार बल्कि कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी जारी हुआ है जो लोग वीडियो मे देखे जा सकते हैं। यह वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसकी खबर अल-इखबरिया ने दिखाई थी।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिखाया गया है कि पुलिस युवा राजकुमार के साथ है और उनके हाथ में हथकड़ी है। आपको बता दें कि राजकुमार हजारों शाही परिवार के सदस्य में से एक हैं। राजुकमार की गिरफ्तार तब की गई जब वह सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में साफ देखे जा सकते हैं कि कैसे वह सऊदी के लोगों और विदेशी लोगों को गाली देते हैं और उनकी साथ मारपीट करते हैं।

इसे भी पढ़ें- शक होते ही पति बना जल्लाद, पत्नी की हत्या और बेटियों को किया लहूलुहान

वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें राजकुमार कहते हैं कि तुम मेरे घर के सामने गाड़ी पार्क करोगे, मैं तुम्हारी मां को कब्र में गाड़ दुंगा, इस दौरान ड्राइवर के मुंह से खून निकल रहा होता है और उशके कपड़े फटे होते हैं। एक अन्य वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति इस ड्राइवर के पीछे ऑटोमैटिक बंदूक लगाकर उसे धमकाता है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के के बाद इस बात की पहचान की गई कि इसमें सऊदी के राजकुमार हैं, जिसके बाद इस बात की मांग उठने लगी कि राजकुमार के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saudi Arab prince arrested after his video of abuse goes viral.He was seen in the video abusing man.
Please Wait while comments are loading...