मर्दानगी बढ़ाने के लिए हिरण के खून से नहाते हैं रूसी राष्ट्रपति पुतिन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन को लेकर रूसी की लोकल मीडिया ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। रूसी राष्ट्रपति को लेकर सनसनीखेज खुलासा करते हुए वहीं की लोकल मीडिया ने लिखा है कि अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए पुतिन हिरण के सींगों से निकले खून से नहाते हैं।

 सेक्स पावर बढ़ाने खून का इस्तेमाल

सेक्स पावर बढ़ाने खून का इस्तेमाल

रूस की लोकल मीडिया के मुताबिक प्रेसिडेंट व्लादिमिर पुतिन अपने सेक्स पावर बढ़ाने के लिए साइबेरिया के हिरणों के सींग के खून से नहाते हैं। ऐसा वो साल में तीन से चार बार करते हैं। पुतिन को लेकर किए गए इस खुलासे के बाद लोग सन्न रह गए हैं। इस खून को ‘वियाग्रा ब्लड' भी कहा जाता है।

 हिरण के सींग से बढ़ती है सेक्स पावर

हिरण के सींग से बढ़ती है सेक्स पावर

मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुतिन के लिए हर साल करीब 70 किलो हिरणों के सींग काटे जाते हैं। इन सींग से निकलने वाले खून से वो नहाते है। सींग से निकले खून को पहले उबाला जाता है। फिर उसे पानी में मिलाकर उससे नहाया जाता है। माना जाता है कि इससे मर्दानगी बढ़ती है।

सींग से बनती है दवा

सींग से बनती है दवा

साइबेरिया में पाए जाने वाले बारहसिंगा के सींग से खून निकालकर न केवल उसके खून का इस्तेमाल होता है बल्कि उस सींग को पीसकर उससे सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाई बनाई जाती है। इस खून से न केवल सेक्स पावर बढ़ती है बल्कि इस खून से नहाने पर कई तरह की शारीरिक बीमारियां ठीक होती है। प्राचीन काल में जानवरों के खीूनों और उनके बॉडी पार्ट से लोगों का इलाज किया जाता है।

हिरण के सींग की खास मांग

हिरण के सींग की खास मांग

सेक्स पावर और शारीरिक बीमारियों के इलाज में इस्तेमाल होने वाले हिरण के सींग के खून के लिए उन बेजुबान जानवरों के सींग को बेरहमी से काट दिया जाता है। हिरणों के सींग काटने के लिए ऐसे चैंबर बनाए गए हैं, जहां हिरण हिल नहीं सकता। हिरणों के सींग को आरी से काट लिया जाता है। उसके सींग से निकले खून को बोतलों में भरकर बेचा जाता है। लोग लाखों की कीमत चुकाकर इस खून को खरीदते हैं।

खून पीकर बढ़ाते हैं मर्दानगी

खून पीकर बढ़ाते हैं मर्दानगी

बोतलों में बिकने वाला हिरण के सींग के खून को अधिकतर लोग पीते हैं। लेकिन माना जाता है कि इस सींग के खून में नहाने से शारीरिक बीमारी के अलावा सेक्स पावर बढ़ती है। खून निकालने के बाद कटे सींग को पीसकर उसका पॉवडर भी बनाया जाता है। हिरण के खून की सबसे ज्यादा सप्लाई साउथ कोरिया और अन्य एशियान कंट्रीज में होती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Russian president Vladimir Putin takes baths in blood extracted from the severed antlers of deer, local reports have claimed.
Please Wait while comments are loading...