पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करेगा: मॉडल ने कच्चा मीट पहनकर कराया हॉट फोटोशूट

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दुनिया सही में अजूबों का मेला है, यहां लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, अब आप रशियन मॉडल युलिया कॉनेवा को ही ले लीजिए, मॉ़डलिंग की दुनिया का जाना-माना नाम यूलिया ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से वो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की चर्चा का कारण बनी हैं।

'प्लेब्वॉय' के कवर पेज पर 'हिजाब' के साथ मुस्लिम महिला नूर तगौरी

इस फोटोशूट की खास बात है यूलिया की ड्रेस जो किसी फैब्रिक की नहीं बल्कि कच्चे मांस की बनी हुई है। जी हां, आपने सही सुना कच्चा मांस,  रैंप सुंदरी ने अपने फोटोशूट में कच्चे मांस की बनी हुई ड्रेस पहनी है।

Miss United Continents 2016: नागपुर की लोपमुद्रा ने जीता बेस्ट कॉस्ट्यूम का खिताब

मालूम हो कि रशियन मॉडल युलिया मैग्जिम इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है। यह फोटोशूट लगभग चार घंटे तक चला। बताया जा रहा है कि इस ड्रेस को नताल्या फदीवा ने डिजाइन किया था।

आखिर क्या है मिस जापान प्रियंका का बंगाल कनेक्शन?

अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए मॉडल ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि ये फोटोशूट उनके लिए काफी कठिन था, ये शूट चार घंटे तक चला, इस दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। क्योंकि मांस के टुकड़ों से बनाई गई ड्रेस को पहनने में ही उन्हें 1 घंटा लग गया था।

प्रियंका चोपड़ा की टी-शर्ट पर मचा हंगामा, जानिए क्यों?

तो वहीं शूट के दौरान मांस से निकलने वाली बदबू ने भी उन्हें काफी तंग कर रखा था, उन्हें सांस लेने में भी काफी परेशानी हो रही थी लेकिन चार घंटे की तपस्या के बाद उनका शूट सक्सेफूल क्लिक हुआ।

कमजोर, भूखा और कुपोषित है भारत: GHI की रैंकिंग में 97वां स्थान

यूलिया ने रॉ मीट वाले ड्रेस में एक फोटो को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है। आपको बता दें कि यह मीट डिकम्पोज होने लगा था। इस तरह का एक फोटोशूट मॉडल-सिंगर लेडी गागा भी साल 2010 में करवा चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yulia Kaunova, from Russia, wore the unusual dress for a shoot for the Maxim international men's magazine in Russia's second city of St Petersburg.
Please Wait while comments are loading...