5 अनाथ लड़कियों को पाल-पोसकर किया बड़ा, फिर 729 बार किया बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मास्‍को। रूस में एक शख्‍स पर 5 नाबालिग लड़कियों के साथ 729 बार बलात्‍कार करने का आरोप लगा है। सन्‍न कर देने वाली बात ये है कि इन पांचों लड़कियों को आरोपी ने ही पाल-पोसकर बड़ा किया था। स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक सभी लड़कियां अनाथ हैं और आरोपी अनाथालय चलाता है।

5 अनाथ लड़कियों को पाल-पोसकर किया बड़ा, फिर 729 बार किया बलात्‍कार

सरकारी योजना के तहत लड़कियों को अनाथालय भेजा गया था जहां उनके पालन-पोषण की जिम्‍मेदारी इस शख्‍स को दी गई थी। इन पांचों लड़कियों के परवरिश के लिए सरकार की तरफ से आरोपी को फंड भी दिया जाता था।

कैसे खुला मामला

यह मामला उस समय सबके सामने आया जब दर्द होने पर उन पांच लड़कियों में से एक लड़की ने सारी बात अपनी स्‍कूल टीचर को बता दी। उसके बाद टीचर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जांच शुरु हो गई है और कानूनी कारणों के चलते पुलिस ने अभी आरोपी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। आरोपी पर बलात्‍कार करने के अलग-अलग मामले दर्ज किए गये हैं। आपको बता दें कि रूस में बलात्‍कार के दोषी को अधिकतम 15 साल की जेल की सजा का कानून है।

रोजाना करता था सेक्‍स के लिए मजबूर

खबरों के मुताबिक आरोपी ने 5 में से 4 लड़कियों को रोजाना अपने साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया। सितंबर 2012 से फरवरी 2017 के बीच आरोपी ने पांचों पीड़िताओं का गंभीर शारीरिक शोषण किया। जांचकर्ताओं की अपील के बाद अदालत ने आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Russian man has been charged with 729 counts of rape who allegedly sexually abused his five foster daughters on a daily basis.
Please Wait while comments are loading...