'मिशेल ओबामा को बताया चिंपांजी, ये ऊंची सैंडल में घूमती है'

Subscribe to Oneindia Hindi

चार्ल्सटन। अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनाव खत्म हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी नस्लीय टिप्पणियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। लेकिन इस बार अमेरिका की राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा निशाने पर हैं।

michelle obama

मॉडल ने लगाए आरोप, 'मुझे डिनर पर बुलाकर ट्रंप ने की सेक्स संबंध बनाने की कोशिश'

वेस्ट वर्जीनिया डेवलेपमेट ग्रुप की डायरेक्टर पामेला रामसे टेलर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अब यह एक सुंदर, आकर्षक और सम्मानजनक फर्स्ट लेटी व्हाइट हाउस में होगी। उन्होंने मिशेल ओबामा की तुलना एप यानि चिंपाजी से की है। उन्होंने लिखा है कि मैं एक एप को उंची सैंडल में देखते-देखते थक गई हूं।

पामेला के इस फेसबुक स्टेटस पर क्ले काउंटी मेयर बेवर्ले वैलिंग ने कहा कि पैम तुमने मेरा दिन बना दिया है। उन्होंने पामेला के स्टेटस पर खुशी जाहिर करते हुए उनका समर्थन किया है।

पामेला रामसे की इस टिप्पणी के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। आपको बता दें कि क्ले काउंटी के 77 फीसदी लोगों ने डोनांड ट्रंप का समर्थन किया था।

बराक ओबामा को 2012 में 31 फीसदी वोट मिले थे, उस वक्त ओबामा के खिलाफ मिट रोममनी मैदान में थे और उन्हें भारी समर्थन मिला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Racist comment on Michelle Obama calls her Ape in High sandle. The director of a West Virginia development says Michelle is ap in high sandle.
Please Wait while comments are loading...