लड़की की आंखों पर पट्टी बांध नकली पेनिस से संबंध बनाने वाली महिला को जेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंटरनेट पर खुद को लड़का बनाकर लड़कियों से दोस्ती करने वाली और फिर साथी लड़की की आंखों पर पट्टी बांधकर उनसे सेक्स करने वाली इंग्लैंड की गेल न्यूलैंड की महिला को कोर्ट ने साढ़े छह जेल साल की जेल की सजा सुनाई है।

नकली पेनिस से बनाती थी संबंध

नकली पेनिस से बनाती थी संबंध

गेल न्यूलैंड नकली पेनिस (सेक्स टॉय) के जरिए दूसरी महिलाओं से संबंध बनाती थी। वह लड़की को बुलाकर उसकी आंखों पर पट्टी बंध देती थी और उससे संबध बनाती थी। इस तरह वो तीन लड़कियों के साथ कर रह रही थी। दो साल तक वो ये सब करती रही जिसे मैनचेस्टर कोर्ट ने अपराध माना और साढ़े छह साल की सजा सुनाई।

फेसबुक पर करती थी लड़कियों से दोस्ती

फेसबुक पर करती थी लड़कियों से दोस्ती

गेल ने एक लड़के के नाम से अपनी ऑनलाइन प्रोफाइल बनाई हुई थी। इसमें उसने एक अमेरिकी मर्द की फोटो लगाई हुई थी। इस पर वो लड़कियों से दोस्ती करती थी। दोस्ती के बाद सेक्स के लिए उन्हें बुलाती थी और फिर उनकी आंखों पर पट्टी बांध देती थी। एक लड़की को शत हुआ और उसने इसका विरोध किया तो मामला खुला।

जज ने कहा, ये मामला स्तब्ध करने वाला

जज ने कहा, ये मामला स्तब्ध करने वाला

मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने कहा कि महिल ने धोखे से दूसरी महिला के साथ संबंध बनाए हैं। फैसला सुनाते हुए जज डेविड स्टॉकडेल ने कहा कि ये मामला किसी काल्पनिक कहानी से भी अजीब होती हैं। ये बेहद चौंकाने वाला मामला है और इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prosthetic penis attacker woman jailed in england
Please Wait while comments are loading...