शाही बॉडीगार्ड ने खोला राज, कहा- विदेश दौरों पर सेक्‍स टॉय ले जाती थीं प्रिंसेज डायना

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। ब्रिटेन की राजकुमारी प्रिंसेस डायना के सुरक्षागार्ड ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि विदेश दौरे के दौरान प्रिंसेस अपने साथ सेक्स टॉय लेकर जाती थीं। शाही सुरक्षा के पूर्व अधिकारी केन व्हार्फ ने अपनी किताब में प्रिंसेस डायना को लेकर कई ऐसी बातें बताई हैं, जो अब से पहले तक किसी को नहीं पता थी। प्रिंसेस डायना की मौत में ब्रिटिश सेना का हाथ, दुबारा होगी जांच

 princess daina

डायना: द क्लोजली गार्डेड सीक्रेट

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसेस डायना के अंगरक्षक केन ने अपनी किताब डायना: द क्लोजली गार्डेड सीक्रेट नामक किताब में लिखा है कि प्रिंसेस डायना जब कभी भी विदेश दौरे पर जाती थी तो वो अपने सेक्स टॉय जरुर लेकर जाती थीं। ऐसा वो अपने गुड लक चार्म की वजह से करती थीं। केन ने लिखा है कि एक बार नेपाल दौरे के दौरान राजकुमारी इसे ले जाना भूल गई थीं। उन्होंने ब्रिटिश दूतावास में फोन कर उसे मंगवाया था। जिसे सील्ड पैकेट में उनके सामने चांदी की ट्रे में पेश किया गया था। डायना उसे देखकर हंस पड़ी थीं।

83,000 में बिका प्रिंसेस डायना की शादी के केक का टुकड़ा

प्रिंसेस डायना की पसंद

केन के मुताबिक उनका मानना है कि यह उनके लिए शुभ है। केन व्हार्फ ने बताया कि डायना साल 1992 में एक वाइब्रेट टॉय फ्रांस में खरीदा था। वो इसे 'द गैजेट' या 'ली गैजेट' कहती थी। केन के मुताबिक प्रिंसेंस डायना ने ये बात सबसे छुपाई थी। केन ने लिखा है कि फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ मुलाकात के दौरान प्रिंसेस डायना ने वाइब्रेट अपने हैंडबैंग में देखा। उसे देखने के बाद अपमानित महसूस करने के बजाए वो उन्हें मजेदार लगा। इस घटना के बाद से वो जब भी विदेश दौरे पर जातीं वो उसे अपने साथ लेकर जाती थीं। इतना ही नहीं केन ने अपनी किताब में शाही परिवार के बारे में कई खुलासे किए हैं। किताब के मुताबिक डायना को मजाक और प्रैक्टिकल जोक्स पसंद थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Princess Diana had a 'secret mascot' in the form of a sex toy which she took with her on all overseas trips as a good luck charm, her former bodyguard has revealed.
Please Wait while comments are loading...