डोनाल्‍ड ट्रंप ने व्‍हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी को कहा बेवकूफ

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के नए राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बार फिर से एक विवादित बयान दिया है। ट्रंप ने इस बात व्‍हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी जॉश अर्नेस्‍ट पर निशाना साधा है और उन्‍हें एक मूर्ख व्‍यक्ति करार दिया है।

donald-trump-josh-earnest.jpg

ट्रंप ने पेनसिल्वानिया के हर्शी में यह बात उस समय कही जब वह अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। ट्रंप ने कहा, 'वह बेवकूफ व्‍यक्ति जॉश अर्नेस्‍ट, उसे मैं नहीं जानता।' ट्रंप ने कहा, 'वह व्‍यक्ति एक पॉजिटव बात को भी ऐसे कहता है कि वह बुरी लगने लगती है।'

ट्रंप ने कहा कि सही प्रेस सेक्रेटरी को रखना काफी अहम काम है। जॉश अर्नेस्ट का संदेश देने का तरीका बेहद खराब है। ट्रंप के मुताबिक वह अगर सकारात्मक संदेश भी दे, तो बुरा सुनाई देता है।

ट्रंप यही नहीं रुके उन्‍होंने आगे कहा कि वह कह सकता है, देवियों और सज्जनों, आज हमने आईएसआईएस को पूरी तरह हरा दिया है, और वह भी अच्छा सुनाई नहीं देगा।

आपको बता दें कि अर्नेस्‍ट ने कहा था कि रूस की ओर से अमेरिकी चुनावों में हुई हैकिंग के बारे में ट्रंप को पूरी जानकारी थी। ट्रंप ने इस पर कहा कि अर्नेस्‍ट को ऐसे आदेश कहीं और से मिलते हैं और कोई और शख्‍स उन्‍हें ऐसे आदेश देता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
President elect Donald Trump calls White House press guy a fool.
Please Wait while comments are loading...