राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान जाति

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के नए राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बार फिर से मीडिया पर अपना गुस्‍सा उतारा है। इस बार वह अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने वाले लोगों की संख्‍या कम बताने पर मीडिया से नाराज हैं। ट्रंप ने जर्नलिस्‍ट्स को धरती पर सबसे बेईमान मानव करार दिया है। उन्‍होंने मीडिया को चेतावनी दी है कि मीडिया को झूठी रिपोर्टिंग का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

donald-trump-media-डोनाल्‍ड-ट्रंप-मीडिया

झूठ की कीमत चुकानी होगी

राष्‍ट्रपति ट्रंप ने रविवार को कहा, 'काफी सारे लोगों को हमने देखा आपने देखा। मैदान पूरा भरा हुआ था। मैं आज सुबह उठा और एक नेटवर्क को ऑन किया तो उन्‍होंने एकदम खाली मैदान दिखाया।' राष्‍ट्रपति ट्रंप ने कहा करीब एक मिलियन या डेढ़ मिलियन लोग उनके शपथ ग्रहण समारोह में आएए थे। चैनल वालों ने वह जगह दिखाई जो एकदम खाली थी और वहां पर शायद कोई नहीं था। राष्‍ट्रपति ट्रंप ने कहा मीडिया ने कहा कि डोनाल्‍ड ट्रंप ज्‍यादा लोगों को आकर्षित कर सके। ट्रंप का मानना है कि शायद लोग बारिश की वजह से घबरा गए लेकिन ईश्‍वर की दया रही और बारिश की वजह से स्‍पीच बर्बाद नहीं हुई। फिर जब मैं शपथ लेकर गया फिर से बारिश होने लगी। लेकिन फिर भी करीब एक से डेढ़ मिलियन लोग इस समारोह में आए थे। ट्रंप ने कहा कि फिर भी मीडिया झूठ बोल रहा है और कह रहा है कि करीब 250,000 लोग ही इस समारोह में आए थे। ट्रंप ने चेतावनी दी कि मीडिया को इस झूठ की कीमत चुकानी होगी।

मीडिया के साथ ट्रंप की लड़ाई

राष्‍ट्रपति ट्रंप ने यह बात सीआईए के हेडक्‍वार्टर में कही। उन्‍होंने कहा कि वह सीआईए के हेडक्‍वार्टर सिर्फ इसलिए आए हैं क्‍योंकि मीडिया ने यह दिखाने की कोशिश की कि ट्रंप के इंटेलीजेंस समुदाय के साथ मतभेद हैं। ट्रंप ने सीआईए में मौजूद आफिसर्स से कहा कि वह उनसे सबसे पहले इसलिए मिलने आए हैं क्‍योंकि मीडिया के साथ उनकी लड़ाई चल रही है। ट्रंप ने कहा, 'मीडिया के लोग धरती पर मानव जाति में सबसे बेईमान हैं।' ट्रंप के यह कहने के साथ ही सीआईए के अधिकारियों ने ताली बजाई और फिर वे जोर-जोर से हंसने लगे। ट्रंप ने ऑफिसर्स से कहा कि उन्‍होंने इस तरह से सारी चीजें प्रस्‍तुत की हैं कि जिससे लगने के राष्‍ट्रपति और इंटेलीजेंस समुदाय के बीच मतभेद हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
President Donald Trump warned journalists for falsely reporting and called them the most dishonest human beings on earth.
Please Wait while comments are loading...