मां-बाप ने 3 तीन साल के जुड़वा भाई-बहन की करा दी शादी, बताई अजीब वजह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

थाइलैंड। थाईलैंड के एंग थोग प्रांत में एक तीन साल के भाई-बहन की शादी का मामला सामने आया है। दोनों की शादी के पीछे इनके मां-पापा ने पिछले जन्म में दोनों के जीवनसाथी होने की बात कही है।

shadi

एंग थोग में हुई ये शादी ना सिर्फ थाइलैंड बल्कि दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। तीन साल के तिकात और तविसा जुड़वा भाई-बहन हैं। हाल ही में दोनों दूल्हा-दुल्हन बन गए।

इनके माता-पिता ने दोनों को सजाया और पारंपरिक अंदाज में शादी कराई। दोनों की शादी में मेहमान भी बड़ी संख्या में पहुंचे और बाकायदा खाने-पीने का भी शानदार इंतजाम किया गया।

शादी से ठीक पहले मुकरा मंगेतर, लड़की ने पहले कुत्ते से की शादी और फिर...

जब जुड़वा भाई-बहनों की शादी की बाबत इनके मां-पापा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि ये दोनों पिछले जन्म में एक-दूसरे के पति-पत्नी थे।

बच्चों के पिता-पिता का कहना है कि अगर दोनों शादी ना की गई तो इन दोनों बच्चों में से एक की मौत हो जाएगी। ऐसे में इनकी शादी इनके अच्छे भविष्य और जिंदगी के लिए जरूरी है।

ब्यूटी क्वीन को पति ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, शेयर की दर्दनाक वीडियो

शादी के दौरान जहां दुल्हन पारंपरिक ड्रेस में दिखीं तो वहीं दूल्हा पेंट-शर्ट में दिखा। इस दौरान पहुंचे मेहमानों ने नए दुल्हा-दुल्हन को तोहफे भी दिए।

शादी में आए लोगों का कहना है कि कानूनी तौर पर तो इस शादी को मान्यता नहीं है लेकिन बच्चों के मां-बाप के विश्वास को देखते हुए शादी में लोगों ने खूब आनंद किया।

कैंसर पीड़ित बेटे की नसों में मां ने लगा दिए इंसानी मल के इंजेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Parents marry their 3 year old twins to each other
Please Wait while comments are loading...