US की ओहायो यूनिवर्सिटी में फायरिंग, 8 घायल, कमरे में छात्रों को किया बंद

अमेरिका की यूनिवर्सिटी में फायरिंग, 8 छात्र गंभीर रुप से घायल।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिकी की ओहायो यूनिवर्सिटी में फायरिंग का मामला सामने आया है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक इस फायरिंग में 8 छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ओहायो यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता ने कहा है कि कैंपस पर हमला करने वाले एक संदिग्ध को मार गिराया गया है।

 Ohio State University says active shooter

हमले के बाद छात्रों को कमरे के भीतर बंद रहने को कहा गया है। फायरिंग की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड, पुलिस और एफबीाई की टीम मौके पर पहुंच गई। राहत-बचाव के साथ पुलिस से हमले के संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक हमला यूनिवर्सिटी के वॉट्स हॉल की तरफ हुआ। छात्रों ने ताबड़तोड़ गोलिया बरसाने की आवाजें सुनी, जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए यूनिवर्सिटी के डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी ने छात्रों को कमरे में भीतर रहने की अपील की।

छात्रों से बाहर न निकलने की अपील की। आपको बता दें कि ये यूनिवर्सिटी कोलंबस के नार्थ में स्थित है। पूरे अमेरिका में इसका स्थान तीसरा है।अस्पताल ने कहा है कि वह घायल आठों छात्रों का इलाज कर रही है और बताया है कि किसी भी घायल की जान को कोई खतरा नहीं है, वे सभी ठीक हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
At least eight people were injured on Monday following a shooting at Ohio State University, with the Columbus campus still on lockdown and on alert.
Please Wait while comments are loading...