होटल की खिड़की पर अंतरंग हुआ जोड़ा, सामने बने ऑफिस के लोगों ने बना लिया वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। होटल की खिड़की के पास अंतरंग हुए एक जोड़े को पता नहीं था उनके निजी लम्हें कुछ यूं सार्वजनिक हो जाएंगे। होटल के ठीक सामने बने एक ऑफिस के लोगों ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया।

couple

घटना ईस्ट लंदन की है। जहां एक होटल में ठहरे कपल ने खिड़की के पास संबंध बनाए। वे इस बात से बेखबर थे कि उन्हें कोई देख रहा होगा। वहीं, होटल के सामने स्थित एक ऑफिस के लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाते समय वे लोग हंस भी रहे थे।

पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता था प्रेमी

होटल ने भी नजरअंदाज किया मामला

इस घटना का करीब 46 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया गया है। मामले को लेकर जब होटल से बात करने की कोशिश की गई तो प्रवक्ता ने इसे हंसते हुए टाल दिया और कहा कि वे इस मामले में कोई जांच नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, 'यह होटल का एक कमरा है। मेहमान उसमें क्या कर रहे हैं उसके बारे में हम क्या कह सकते हैं।'

पढ़ें: सगे भाइयों ने निकाल ली बहन की आंखें, काट दिए पैर

मामले में नहीं हुई कोई शिकायत

एक कर्मचारी ने कहा कि कपल ने शायद जानबूझ कर ऐसा किया है। क्योंकि दिन की उजाले में खिड़की पर आकर संबंध बनाना कोई आम बात नहीं है। उन दोनों के पता था कि कोई उन्हें देख रहा होगा। फिलहाल मामले की शिकायत अब तक पुलिस से नहीं की गई है। पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलेगी तो एक्शन लिया जाएगा।

पढ़ें: मॉल में मिली लड़कियों को घर ले जाकर पिलाई शराब, प्रेमी से कराया रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Office workers film couple getting intimate against hotel window in london.
Please Wait while comments are loading...