भारत में याद करने जैसा कुछ नहीं है, लंदन में खुश हूं- विजय माल्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय बैंको से कर्जा लेकर लंदन भागने वाले कारोबारी विजय माल्या को भारत की याद नहीं आती है। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या आप भारत को मिस नहीं करते हैं तो उनका जवाब था भारत में मिस करने जैसा कुछ भी नहीं है।

 भारतीय बैंकों का कर्ज लेकर भागे हैं माल्या

भारतीय बैंकों का कर्ज लेकर भागे हैं माल्या

9000 करोड़ रुपये के कर्ज के मामले में आरोपी विजय माल्या लंदन में हैं और अपनी जिंदगी का भरपूर आनंद ले रहे हैं।वह चैंपियंस ट्रॉफी, विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप और हॉर्स रेसिंग जैसे खेल देखने जाते रहते हैं। फॉर्मूला वन टीम के मालिक विजय माल्या बुधवार को लंदन में हुए एक प्रमोशनल इवेंट में आए थे। जहां उनसे सवाल भारत को याद करने को लेकर सवाल किया गया था।

भारत में मेरा कोई नहीं

भारत में मेरा कोई नहीं

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक विजय माल्या ने कहा कि मेरे सभी रिश्तेदार और करीबी या तो इंग्लैंड में हैं या फिर अमेरिका में। कोई भी भारत में नहीं है। अगर मेरे सौतेले भाइयों की बात करें तो वह भी ब्रिटेन में ही रहते हैं। इसलिए परिवार का कोई भी सदस्य भारत में नहीं जिसे मैं मिस करूं।

खुश हूं कि मामला यूके कोर्ट में है

खुश हूं कि मामला यूके कोर्ट में है

विजय माल्या ने ये भी कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। वह तो खुश हैं कि मामला यूके कोर्ट में है, जहां किसी तरह का पक्षपात नहीं होता है। अब तो वह फैसले का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोर्ट की अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट विजय माल्या को सजा सुना सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने विजय माल्या को अवमानना मामले में दोषी करार दिया था। भारत सरकार लगातार माल्या को वापस लाने की कोशिशों में लगी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nothing to miss in india, i am happy in london- vijay malya
Please Wait while comments are loading...