शरीफ की शराफत, पाक PM के सुरक्षा गार्ड ने महिला के साथ की बदसलूकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक ओर पाकिस्तान और भारत के बीच तनाव है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ शॉपिंग करने में व्यस्त है। पाक पीएम नवाज शरीफ लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर हैरोड्स में खरीदारी करते दिखे। इस शॉपिंग के दौरान उनके सुरक्षागार्ड ने एक महिला से बदसलूकी की। पठानकोट में दिखे 4 संदिग्ध, सर्च ऑपरेशन जारी

 nawaz sharif

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला ने नवाज शरीफ की फोटो लेनी चाही। महिला को फोटो खींचते देख नवाज शरीफ के सुरक्षा में तैनात गार्ड ने महिला के साथ बदसलूकी की। उन्होंने महिला से उसका फोन छीन लिया। इतना ही नहीं उन्होंने महिला से सवाल-जवाब करना शुरू कर दिया। बिजनेस स्टैडर्स की रिपोर्ट के मुताबिक बाद में महिला को लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ले जाया गया। जहां उस से कई सवाल पूछे गए।

नवाज शरीफ की शॉपिंग

लंदन में नवाज शरीफ की शॉपिग करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो गई। लोगों ने नवाज शरीफ के लदंन में शॉपिंग को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई। वहीं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने भी नवाज शरीफ पर हमला बोला है। उन्होंने इमरान ने ट्वीट किया कि पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman was reportedly harassed by Pakistan Prime Minister Nawaz Sharif's security personnel after she tried to click his pictures at a mall in London.
Please Wait while comments are loading...