चार साल की बच्ची का कटा हुआ सिर लेकर मेट्रो स्टेशन के पास घूमती मिली थी वो

Subscribe to Oneindia Hindi

मॉस्को। सोमवार को कोर्ट में उस महिला ने चार साल की बच्ची के कत्ल का अपराध स्वीकार कर लिया है जो उसका कटा हुआ सिर हवा में लहराती हुई मॉस्को मेट्रो स्टेशन के पास पकड़ी गई थी।

Read Also: कुर्सी से बांधकर महिला इंजीनियर को जिंदा जलाया, हड्डी-चप्पल से हुई शिनाख्त

moscow murder1

फरवरी में मेट्रो स्टेशन के पास चौंकाने वाला नजारा

फरवरी में मॉस्को मेट्रो स्टेशन के पास एक खौफनाक नजारा लोगों ने देखा। एक महिला छोटी बच्ची का कटा हुआ सिर हाथ में लिए हुए थी और टहलते हुए इसे हवा में लहरा-लहरा कर सबको दिखा रही थी।

पुलिस ने महिला को मौके पर जाकर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार उज़्बेक महिला बोबोकुलोवा को बच्ची की देखभाल का काम दिया गया था। चार साल की बच्ची अनास्तासिया दिमागी लकवे का शिकार थी।

बोबोकुलोवा ने किया बच्ची का कत्ल

मॉस्को के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अभियोग पक्ष के वकील ने आरोप लगाया कि 39 साल की बोबोकुलोवा ने पहले अनास्तासिया को गला घोटा और उसके बाद सिर काट लिया।

फिर उसने तेल से जल रहे लैंप को उलटकर अपार्टमेंट में आग लगा दी और कटा हुआ सिर लेकर वहां से निकल गई।

रास्ते पर कटा सिर लेकर घूमती रही

गवाहों ने कोर्ट को बताया कि बोबोकुलोवा काले कपड़े में थी और बच्ची का कटा हुआ सिर लेकर लगभग 20 मिनट तक रास्ते पर घूमती रही। जब लोगों ने उसे रोकना चाहा तो उसने खुद को उड़ाने की धमकी दी।

moscow murder2

रूस के नेशनल चैनल ने घटना को कवर नहीं किया

रूस के नेशनल चैनल ने एक विवादित फैसला लेते हुए इस घटना को नहीं दिखाया। इस बारे में कहा गया कि यह क्रूर घटना टीवी पर दिखाए जाने लायक नहीं है। बोबोकुलोवा के ट्रायल को स्टेट टेलीविजन चैनल ने कवर किया।

मानसिक बीमारी की शिकार है बोबोकुलोवा

बोबोकुलोवा को मॉस्को के जेल के मेंटल हॉस्पिटल में रखा गया है। उसे पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया है। पहली बार मार्च में जब वह कोर्ट में पेश हुई तो उसने कहा था कि अल्लाह के आदेश पर उसने ऐसा किया।

सोमवार को उसने बच्ची के कत्ल का अपराध कबूल लिया। फिलहाल कोर्ट में जघन्य अपराध का यह मामला चल रहा है। इसके लिए बोबोकुलोवा को 25 साल कैद की सजा मिल सकती है।

Read Also: दुष्कर्म कर कुत्ते को मार डाला, पड़ोसी ने देखा, करा दिया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a brutal murder case, Killer nanny pleaded her crime of beheading the four years girl. Nanny roamed near Moscow metro station with severed head of victim.
Please Wait while comments are loading...