'अल्लाहु अकबर' चिल्लाते हुए महिला ने पुलिस पर चाकू से किया हमला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बर्लिन। जर्मनी में एक मुस्लिम महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) का समर्थन करने वाली महिला ने रविवार को 'अल्लाहु-अकबर' चिल्लाते हुए पुलिस अधिकारियों पर चाकू से हमला कर दिया।

DEMO PIC

पड़ोसियों ने बताया कि वह गुस्से से पागल थी और पांचवी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट से किताबें, कपड़े और फर्नीचर सड़क पर फेंक रही थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आखिरकार दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुसना पड़ा।

पढ़ें: खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे दाऊद ने साथियों को बताई अंतिम इच्छा

पेपर स्प्रे का इस्तेमाल कर किया कंट्रोल

जब पुलिस महिला के घर में घुसी तो उसके हाथ में बॉक्स कटर था। पूरे घटनाक्रम के दौरान वह अल्लाहु अकबर चिल्ला रही थी। पुलिस ने उसे शांत कराने की कोशिश की तो वह चाकू से हमला करने लगी। आखिरकार पुलिस ने पेपर स्प्रे का इस्तेमाल कर उसे कंट्रोल में किया।

पुलिस को पहले भी मिली थी शिकायत

पुलिस ने घर की तलाशी ली तो हर तरफ आईएसआईएस के झंडे और उसकी विचारधारा से जुड़े लेख बरामद हुए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया, 'महिला के बारे में पुलिस को पहले से ही जानकारी थी कि वह कट्टर इस्लामी विचारधारा से जुड़ी है और कभी भी खतरा बन सकती है।'

पढ़ें: उड़ते विमान में गंदी हरकतें कर रहा था पायलट, सामने आईं तस्वीरें

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि 53 वर्षीय महिला ने करीब 16 साल पहले इस्लाम धर्म ग्रहण किया था। उसका अमीना अल अल्मानिया नाम से एक फेसबुक पेज भी है। पुलिस ने घटना के बाद उसके फेसबुक पेज को भी ब्लॉक करवा दिया। जुलाई में आतंकी गतिविधियों के बाद जर्मनी में हाई अलर्ट जारी किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISIS supporter woman screams Allahu Akbar and attacked german police
Please Wait while comments are loading...